December 5, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अपराध कर सीना तान कर चलने की प्रवृत्ति को हर हाल में मिटाया जाएगा – डीजीपी

संगठित अपराध पर कठोर कार्रवाई करने का लिया निर्णय

वैद्य स्रोत की बिना अचानक रातों रात धनवान बने लोगों की कुंडली खंगालने का निर्देश

वांछित अपराधियों को शीघ्र भेजा जाएगा जेल

धनबाद:- अपराध कर सीना तान कर चलने की प्रवृत्ति रखने वाले को हर हाल में मिटाया जाएगा। किसी को भी छूट नहीं मिलेगी। सबके साथ एक जैसा व्यवहार किया जाएगा। कोई भी गड़बड़ी करेगा तो उनके साथ कठोरता से पेश आया जाएगा। यह बातें झारखंड के पुलिस महानिदेशक श्री एमवी राव ने आज जिले के पुलिस पदाधिकारियों के साथ एसएसपी कार्यालय में हुई बैठक के बाद कहीं।

उन्होंने कहा कि संगठित अपराध पर बहुत ही कठोर कार्रवाई करने का निर्णय लिया गया है। वैसे लोगों की लिस्ट भी बनाई जा रही है जो विभिन्न तरह के संगठित अपराध में शामिल रहे हैं। वांछित अपराधियों को जेल भेजने की प्रक्रिया शीघ्र शुरू होगी।

डीजीपी ने कहा कि वैद्य स्रोत की बिना अचानक रातों रात धनवान बने लोगों की कुंडली खंगालने का निर्देश दिया है।

झारखंड के पुलिस महानिदेशक सोमवार दोपहर धनबाद पहुंचे। बरवाअड्डा हवाईपट्टी पर हेलिकॉप्टर से उतरने के बाद धनबाद पुलिस की तरफ से उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। वरीय पुलिस अधीक्षक श्री असीम विक्रांत मिंज समेत पुलिस-पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वह धनबाद सर्किट हाउस पहुंचे।

सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए डीजीपी ने कहा कि झारखंड पुलिस निष्पक्ष तरीके से और कानून के दायरे में रहकर काम करती है। कोई भी अपराधी भ्रम में नहीं रहे।

उन्होंने कहा कि राज्य की विधि व्यवस्था सामान्य है। झारखंड पुलिस निष्पक्ष ढंग से और योजनाबद्ध तरीके से मेहनत कर रही है। पुलिस ने तत्परता दिखा कर कई कांडों का त्वरित उद्भेदन भी किया है। उन्होंने कहा कि यही पुलिस कल थी, आज है और कल भी रहेगी। इसी प्रकार काम करेगी। परिस्थितियां बदली है लेकिन पुलिस मुस्तैदी से अपने कर्तव्य का निर्वहन करेगी।

एसएसपी कार्यालय में आयोजित बैठक में झारखंड के पुलिस महानिदेशक श्री एमवी राव, कोयला क्षेत्र बोकारो के डीआईजी श्री प्रभात कुमार, वरीय पुलिस अधीक्षक श्री असीम विक्रांत मिंज, सिटी एसपी श्री आर रामकुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे।

%d bloggers like this: