November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोविड-19 आइसीयू में गुणवत्तायुक्त सुविधा प्रदान करना है उद्देश्य – उपायुक्त

दवाई के स्टॉक, उपकरणों के इस्तेमाल का किया निरीक्षण

धनबाद:- उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद, श्री उमा शंकर सिंह ने आज कोविड-19 अस्पताल (सेंट्रल अस्पताल) के आइसीयू वार्ड का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के बाद उपायुक्त ने कहा कि यहां इलाज के लिए भर्ती मरीजों को पीएमसीएच आइसीयू की तरह गुणवत्तायुक्त सुविधा प्रदान करना जिला प्रशासन का उद्देश्य है। मरीजों को बेहतर उपचार सुनिश्चित करने के लिए इस अस्पताल के नोडल पदाधिकारियों को हर दो तीन दिनों में निरीक्षण करने का निर्देश दिया है।

उन्होंने कहा कि निरीक्षण के दौरान यहां प्रतिनियुक्त डॉक्टर और पारा मेडिकल स्टाफ से लाइन ऑफ ट्रीटमेंट के बारे में जानकारी ली गई। सभी अपने काम को काफी अच्छे तरीके से कर रहे है।

उन्होंने कहा कि अस्पताल की व्यवस्था पहले से काफी सुदृढ़ हुई है और आने वाले समय में इस अस्पताल की तस्वीर काफी सकारात्मक दिखेगी।

निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने दवाई का स्टॉक, उपकरणों का इस्तेमाल, भविष्य में और क्या जरूरत पड़ सकती है इत्यादि का आकलन किया।

इस अवसर पर उपायुक्त श्री उमा शंकर सिंह, अनुमंडल दंडाधिकारी श्री सुरेंद्र कुमार, डॉ राजकुमार, डीएमएफटी प्रोजेक्ट मैनेजर श्री नितिन कुमार, श्री शुभम सिंघल व अन्य लोग मौजूद थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: