December 6, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मोरहाबादी में धरना पर बैठे विभिन्न मांगकर्ताओं को जिला प्रशासन का नोटिस

कोविड19 के संभाव्य प्रसार के आलोक में एवं दुर्गा पूजा के मद्देनजर धरना स्थल तुरंत खाली करने का नोटिस जारी

नोटिस की अवहेलना करने वालों के खिलाफ़ सुसंगत धाराओं के तहत विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी

अनुमण्डल दण्डाधिकारी सुश्री समीरा एस ने जारी किया नोटिस

अनुमण्डल दण्डाधिकारी सुश्री समीरा एस ने मोरहाबादी मैदान के पास विभिन्न मांगों को लेकर धरना कर रहे लोगों को जल्द से जल्द धरना स्थल खाली करने का नोटिस जारी किया है। जारी नोटिस में कोविड19 के संभाव्य प्रसार के मद्देनजर रांची अनुमण्डल क्षेत्रन्तर्गत किसी भी स्थान पर भीड़ – भाड़ न लगाने के पूर्व जारी आदेश के आलोक में सभी को मोरहाबादी क्षेत्र को तत्काल प्रभाव से खाली करने का निदेश दिया गया है। जारी आदेश की अवहेलना करने वालों के खिलाफ़ सुसंगत धाराओं जिनमें पैंडेमिक एक्ट सहित भारतीय दण्ड संहिता की अन्य धाराओं के तहत सुसंगत कार्रवाई की जाएगी।

कार्यपालक दण्डाधिकारी श्री राकेश रंजन ने जेटेट, पंचायत सचिव एवं जैप परीक्षा परिणाम सम्बंधित मांगों को लेकर धरना पर बैठे समूह के प्रतिनिधि को नोटिस थमाया। इस दौरान उन्होंने सम्बंधित प्रतिनिधि को सभी मांगकर्ताओं के सामने नोटिस पढ़ कर सुनाने को भी कहा। जिसके बाद उन्हें नोटिस थमा दिया गया।

अनुमण्डल दण्डाधिकारी रांची सुश्री समीरा एस ने कहा, “कोविड19 महामारी के संभाव्य प्रसार की रोकथाम के मद्देनजर इस तरह के धरना प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी जा सकती है। इसीलिए सभी को तत्काल प्रभाव से धरना स्थगित कर मैदान खाली करने का निदेश दिया गया है। आदेश की अवहेलना करने वालों के खिलाफ़ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी।”

Recent Posts

%d bloggers like this: