November 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ददई गुट छोड़ इंटक राजेन्द्र गुट में शामिल हुए कई युवा

धनबाद:- कतरास के सिजुआ में कांग्रेस की अनुषंगी ट्रेड यूनियन ईकाई इंटक द्वारा एक पीसी आयोजित की गई।जिसमें मुख्य रूप से कांग्रेस जिलाध्यक्ष सह इंटक नेता ब्रजेंद्र सिंह,राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ के केंद्रीय महामंत्री ए के झा,पूर्व मंत्री ओ पी लाल सहित कई जिलास्तरीय पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।
इस पीसी के माध्यम से इंटक ददई गुट छोड़ कर आये राजेन्द्र गुट का दामन कई युवाओ ने थामा, जिसमे आसिफ रजा साहेब,गुड्डू अंसारी ,गणेश यादव, राहुल चौहान ,पप्पू चौहान कई लोग शामिल है।जोगता कांड में आरोपी अरमान मल्लिक ने भी पुलिस कस्टडी के इलाजरत रहकर अपनी सदस्यता की सहमति जताई है।
वहीँ पत्रकारों से बातचीत में जिलाध्यक्ष ब्रजेन्द्र सिंह ने कहा कि यूनियन में सभी का स्वागत है।साथ ही शामिल हुए युवाओ को यह हिदायतें भी दी कि यूनियन के सिद्धांतों का पालन करते हुए मजदूरों की समस्या को लेकर लड़ाई लड़ना है।
वहीं जलेश्वर महतो को भी हिदायत देते हुए कहा गया कि पार्टी के सिद्धांतों पर चलना होगा और जिन्हें वे लोग कांग्रेसी नहीं बोल रहे हैं मैं उन लोगों को पहचानता और जानता हूं वह लोग भी हमारे पुराने कांग्रेसी हैं इसे आप को भी लेकर चलना होगा.
साथ ही जोगता साइडिंग कांड को लेकर कहा कि पुलिस दोषियों पर कार्रवाही नही कर पा रही है।और निर्दोषों को जेल भेज रही है।इएलिये प्रशासन से आग्रह है कि अविलंब घटना की छानबीन कर दोषियों पर जल्द कार्रवाई करे।

Recent Posts

%d bloggers like this: