November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, सवार ससुर-दामाद की मौत, आठ जख्मी

मुजफ्फरपुर:- गायघाट प्रखंड मुख्यालय के समीप एनएच 57 पर रविवार की अलसुबह सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक बच्चा समेत आठ लोग जख्मी हो गए। पुलिस के अनुसार ऑटो सवार सभी लोग मुजफ्फरपुर से दरभंगा की ओर जाने वाली लेन से जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार में अज्ञात ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी जिससे ऑटो बीच सड़क पर ही पलट गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां चिकित्सकों ने दो लोगों की मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायलों को बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया।

मृतकों की पहचान सुपौल जिले के बेलाही थाना क्षेत्र गम्हरिया गांव निवासी 70 वर्षीय कायथू मुखिया व 40 वर्षीय नथुनी मुखिया के रूप में की गई है। मृतक ससुर-दामाद बताए गए हैं। घायलों में मरौना थाना क्षेत्र के वर्मा निवासी राजकुमारी देवी 50, सीता देवी 40, संगीता देवी 18, कृष्णा कुमार 20, श्याम कुमार 8, पूनम देवी 35 एवं मरौना थाना क्षेत्र के गम्हारिया निवासी रामदुलारी देवी 55, सोनू कुमार 10 और ऑटो चालक शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक सभी लोग गंगा नदी के पहलेजाघाट से श्याम कुमार का मुंडन करा अपने घर वापस जा रहे थे। सीएचसी के चिकित्सक आयुष कुमार ने बताया कि घायलों में राजकुमारी देवी की स्थिति नाजुक है। जबकि शेष फिलहाल खतरे से बाहर हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एनएचएआइ की एंबुलेंस से सभी को एसकेएमसीएच भेजा गया। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि हादसे के शिकार लोगों के स्वजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Recent Posts

%d bloggers like this: