November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

झारखंड के सीएम ने धोनी के सन्यास को लेकर बीसीसीआई से की ये बड़ी अपील, जानिए

नई दिल्ली:- भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने स्वतंत्रता दिवस पर अचानक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास की घोषणा कर सबको चौंका दिया। सन्यास की घोषणा के बाद उनके फैंस में काफी निराशा है, क्योंकि हर कोई धोनी को खेलना देखना चाहता था। धोनी के सन्यास के ऐलान के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन उनके लिए खास फेयरवेल चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने बीसीसीआई से एक अपील भी की है।
दरअसल मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘देश और झारखंड को गर्व और उत्साह के अनेक क्षण देने वाले माही ने आज अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया है। हम सबके चहेते झारखंड के लाल माही को नीली जर्सी पहने नहीं देख पायेंगे। पर देशवासियों का दिल अभी भरा नहीं। मैं मानता हूं हमारे माही का एक फ़ेयरवेल मैच रांची में हो जिसका गवाह पूरा विश्व बनेगा। मैं बीसीसीआई से अपील करना चाहूंगा कि माही का एक फेयरवेल मैच कराया जाए, जिसकी मेजबानी पूरा झारखंड करेगा।

उल्लेखनीय है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर से सभी को चौंकाते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। मतलब यह है कि अब एमएस धोनी न वनडे की टीम इंडिया की जर्सी में नजर आएंगे और न ही टी-20 खेलते दिखाई देंगे। आपको बता दें धोनी आईपीएल में खेलना जारी रखेंगे। धोनी के इस फैसले से उनके करोड़ों फैन्स को झटका लगा है जो यह उम्मीद कर रहे थे कि वो जल्द ही भारतीय टीम की जर्सी में दिखाई देंगे। धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि अब तक आपके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद। शाम सात बजकर 29 मिनट से मुझे रिटायर्ड समझिए।

Recent Posts

%d bloggers like this: