October 22, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रियंका गांधी का CM आदित्यनाथ पर हमला, कहा- बेटी बचा रहे हैं या अपराधी

नई दिल्ली:- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध की कुछ हालिया घटनाओं का हवाला देते हुए राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- क्या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस ‘मिशन’ के तहत हो रहा है? बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ?

यूपी उपचुनाव में CM योगी करेंगे प्रचार

बता दें, प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को भी ट्वीट कर योगी सरकार पर महिला सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए थे। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा था। उत्तर प्रदेश में पिछले एक हफ्ते में महिलाओं के खिलाफ अपराध की 13 भयावह घटनाएं घटी. खबरों के अनुसार चार घटनाओं में पीड़िता की हत्या कर दी गई या पीड़िताओं ने आत्महत्या कर ली।
बता दें कि उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक महिलाओं के खिलाफ रेप-गैंगरेप की घटनाएं सामने आ रही है। वहीं, ऐसे समय में जब सरकार हाथरस बलात्कार मामले के मद्देनजर राज्य में महिला सुरक्षा कानून व्यवस्था पर जोर दे रही है। हाथरस गैंगरेप केस को लेकर योगी सरकार पहले ही विपक्ष के निशाने पर है।
हाथरस, बलरामपुर, गोंडा, झांसी बाराबंकी चित्रकूट में महिलाओं बच्चियों के खिलाफ हुए अपराध को लेकर योगी सरकार बैकफुट पर है। इसी तरह से प्रदेश के कई हिस्सों से महिलाओं के खिलाफ वारदात के मामले सामने आए। जिसकी वजह से उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो रहे है।

Recent Posts

%d bloggers like this: