October 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बलिया गोलीकांड में फरार मुख्य आरोपित धीरेन्द्र प्रताप सिंह लखनऊ से गिरफ्तार

बलिया:- बलिया गोलीकांड में फरार मुख्य आरोपित धीरेन्द्र प्रताप सिंह को यूपी एसटीएफ की टीम ने लखनऊ से गिरफ्तार किया है। वहीं, बलिया से और दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है, जिन पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित था।
बलिया कांड के मुख्य आरोपित धीरेन्द्र प्रताप सिंह की तलाश में यूपी एसटीएफ की टीम लगी हुई थी। रविवार सुबह पता चला कि धीरेन्द्र जनेश्वर पार्क के पास मौजूद है। इस सूचना के बाद पार्क को एसटीएफ ने घेराबंदी करके बदमाश को पकड़ लिया है। धीरेन्द्र पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। वहीं, धीरेन्द्र के पकड़े जाने के बाद बलिया के वैशाली शहर से संतोष यादव और अमरजीत यादव की भी गिरफ्तारी हुई है। यूपी एसटीएफ की टीम अग्रिम कार्रवाई के लिए धीरेन्द्र को बलिया पुलिस के सुपुर्द करेगी।
भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह लखनऊ तलब
इस घटना को लेकर जिस तरह की बयानबाजी भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह के द्वारा की गई है इसको लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने विधायक को तलब किया है। सुरेन्द्र सिंह बैरिया से विधायक हैं।

निलंबित हुए थे अफसर

बलिया कांड की घटना को योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान में लेकर कड़ा रुख अपनाते हुए एसडीएम व सीओ सहित थाना के आठ पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया था। वहीं, इस घटना में फरार बदमाशों पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। इस मामले की जांच यूपी एसटीएफ की टीम कर रही थी।

आरोपितों पर लगेगी रासुका

इस घटना को गंभीरता से लेते हुए आजमगढ़ के डीआईजी सुभाष चन्द्र दुबे ने कहा था कि फरार आरोपितों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून व गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जायेगी। किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जायेगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: