October 19, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रांची: क्राइम मीटिंग में नक्सल गठजोड़ पर पुलिस ने जताई चिंता, रणनीति में होगा बदलाव

रांची:- झारखंड के रांची जिले के ग्रामीण क्षेत्र में पदस्थापित पुलिस पदाधिकारियों के साथ ग्रामीण एसपी नौशाद आलम के अध्यक्षता में क्राइम मीटिंग आयोजित की गई, जिसमें ग्रामीण क्षेत्र के सभी थानेदार और डीएसपी मौजूद रहे। क्राइम मीटिंग के दौरान सिटी एसपी रांची ने भी कई दिशा निर्देश दिए।

क्राइम मीटिंग के दौरान इस बार वैसे पुलिस पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया जो अपने कार्य क्षेत्र में रहते हुए बेहतर परिणाम दे रहे थे।

रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने कहा कि पीएलएफआई के जमीन कनेक्शन के मामले उजागर होने के बाद पुलिस काफी सक्रिय हो गई है। बढ़ते अपराध और नवरात्र शांतिपूर्ण तरीके से गुजरे इसे लेकर शनिवार को सभी डीएसपी और थानेदारों के साथ क्राइम मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें तमाम दिशा-निर्देश वरीय अधिकारियों के द्वारा सभी पुलिसकर्मियों को दिया गया।

नवरात्र का त्यौहार सभी अमन चैन से मना सके इसे लेकर पुलिसकर्मियों को अलर्ट रहने का निर्देश दिया गया है। वही, सरकार के गाइडलाइन का अनुपालन कराने का निर्देश भी सभी डीएसपी और थाना प्रभारियों को दिया गया।

रांची में नक्सलियों की दस्तक के साथ अपराधियों के नक्सल गठजोड़ से आनेवाले दिनों में काफी परेशानी बढ़ गई है, जिसे देखते हुए पुलिस भी अपनी रणनीति में बदलाव कर रही है।

Recent Posts

%d bloggers like this: