October 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, एक कारोबारी गिरफ्तार

रांचीं:- रांची के सदर थाना क्षेत्र की पुलिस ने शनिवार को बूटी मोड़ के निकट छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया है और इस कारोबार में लगे एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
सदर थाना क्षेत्र के बूटी मोड़ के निकट पुलिस और पीसीआर टीम ने छापेमारी कर एक अर्धनिर्मित मकान से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की बोतलें, कई प्रकार के ब्रांड के लेबल, झारखंड सरकार के लोगो लगा स्टिकर और अन्य सामानों की बरामदगी हुई। इस क्रम में एक व्यक्ति को भी पकड़ा गया, लेकिन इस अवैध धंधे में लगे तीन अन्य लोग भागने में सफल रहे।
पुलिसिया पूछताछ में यह जानकारी मिली है कि यह अवैध कार्य चुटिया के रहने वाले राजकुमार साह द्वारा किया जा रहा था। पूछताछ में यह भी जानकारी मिली कि इस घटना में शामिल लोग अवैध रूप से निर्मत शराब को कई प्रकार के ब्रांड के बोतलों में भरकर और लेबल लगाकर ऊंचे दामों पर बिक्री करने का काम संगठित रूप से करते है। इस संबंध में सदर थाना में कांड दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है। गिरफ्तार युवक की पहचान 19वर्षीय छोटू कुमार पांडेय के रूप में की गयी है। गिरफ्तार युवक पलामू जिले के डालटनगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है और फिलहाल रांची के चुटिया में एक मकान में रहता है।

Recent Posts

%d bloggers like this: