October 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

फीडबैक लेकर उपचुनाव की रणनीति पर चर्चा

रांची:- झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ0 रामेश्वर उरांव, की अध्यक्षता में बेरमो विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर विशेष रणनीतिक बैठक हुई। बैठक में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, मानस सिन्हा, संजय लाल पासवान, संगठन प्रभारी रवीन्द्र सिंह, प्रवक्ता अमुल्य नीरज खलखो, शामिल हुए।
डॉ0 रामेश्वर उरांव ने र्स्वप्रथम कार्यकारी अध्यक्षों केशव महतो कमलेश, मानस सिन्हा एवं संगठन प्रभारी रवीन्द्र सिंह के बेरमो विधानसभा क्षेत्र के दौरे का फीडबैक लेकर प्रदेश कांग्रेस कमिटी स्तरीय चुनाव तैयारी की रणनीति पर चर्चा की। पार्टी अध्यक्ष डॉ0 उरांव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के मजदूर एवं किसान विरोधी एवं झारखण्ड प्रदेश के साथ केन्द्र सरकार के सौतेलापूर्ण व्यवहार को बेरमो उपचुनाव क्षेत्र के अंतिम व्यक्ति तक ले जाने की बात कही।
बैठक में निर्णयानुसार 19 अक्टूबर 2020 को जरीडीह चुनाव कार्यालय में अप0 12 बजे पार्टी प्रदेश स्तरीय प्रमुख नेताओं एवं विधायकों के साथ विशेष चुनावी तैयारी बैठक बुलाई गई है। बैठक में निर्णय लिया गया कि बेरमो विधानसभा क्षेत्र के अंर्तगत प्रत्येक प्रखण्डों में पार्टी के दो माननीय विधायकों को कैंप करना है साथ ही प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख नेताओं को चुनाव प्रचार अभियान में विशेष जिम्मेदारी के साथ बेरमो विधानसभा क्षेत्र में प्रतिनियुक्त करने का निर्णय लिया गया। बेरमो विधानसभा क्षेत्र के पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से समन्वय स्थापित कर गहन चुनाव प्रचार अभियान में क्षेत्र के अंतिम वोटरों से संपर्क साधने का निर्णय लिया गया।
पार्टी अध्यक्ष ने कार्यकारी अध्यक्ष केशव महमो कमलेश, मानस सिन्हा और संगठन प्रभारी रवीन्द्र सिंह को जिम्मेदारी दी कि पार्टी के प्रमुख नेताओं को क्षेत्र की राजनीतिक समीकरण के आधार पर आवश्कता अनुसार पंचायत स्तर पर चुनाव कार्य में नियुक्त किया जाय।
डॉ0 रामेश्वर उरांव ने पार्टी के मजदूर संगठन इंटक के पदाधिकारियों एवं सदस्यों से भी समन्वय स्थापित करने की बाद कही। साथ ही पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि मैं स्वंय एवं पार्टी के सभी मंत्री एवं विधायक दुमका विधानसभा उपचुनाव में भी समान जिम्मेदारी का र्निवहन करते हुए गठबंधन के प्रत्याशी बंसत सोरेन के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे एवं दोनों सीटों पर कांग्रेस-झामुमो गठबंधन की जीत सुनिश्चित करेंगे।
बैठक के अंत में पार्टी अध्यक्ष ने निरंजन पासवान, जगदीश साहु, सुरेन राम, अनुसूचित जाति विभाग के उपाध्यक्ष केदार पासवान, सलीम खान, महानगर अध्यक्ष अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमेन अख्तर अली, को चुनाव तैयारी में विशेष जिम्मेदारी देने का दिशा र्निदेश दिया।

Recent Posts

%d bloggers like this: