October 20, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रिकवरी एजेंट ने अपने रिश्तेदारों पर चलाई गोली, 3 घायल

धनबाद:- धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत न्यू मटकुरिया में एक रिकवरी एजेंट पर अपने ही रिश्तेदारों पर गोलियां चलाने का आरोप लगा है।
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार रिकवरी एजेंट उपेंद्र सिंह ने अपने रिश्तेदारों पर गोलियां चलायी। इस गोलीबारी में उपेंद्र सिंह की चाची और भतीजा समेत तीन लोग घायल हो गये। सभी घायलों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। पुलिस छानबीन में जुटी गयी है। प्रथम दृष्टया आपसी विवाद में गोली चलाने की बात सामने आयी है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पारिवारिक विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया। घटना की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गयी है।
कि 22 मार्च 2018 को बैंकमोड़ इलाके में रिकवरी एजेंट उपेंद्र सिंह पर अंधाधुन फायरिंग हुई थी। उपेंद्र को सात गोलियां लगी थी। जख्मी हालत में उपेंद्र को इलाज के लिए दुर्गापुर मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के बाद उपेंद्र स्वस्थ हो गया था। इस मामले में गोलीबारी का आरोप उपेंद्र के चचेरे भाई पिंटू सिंह पर लगा था। मामले में 10 अगस्त 2018 को उपेंद्र सिंह के चचेरे भाई पिंटू सिंह ने धनबाद कोर्ट में सरेंडर कर दिया था।

Recent Posts

%d bloggers like this: