October 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बेड़ो में धारदार हथियार से ओझा- गुनी की हत्या, घर से 300 मीटर दूर मिला शव

बेड़ो:- रांची जिले के बेड़ो थाना क्षेत्र की नेहालु पंचायत के केनाभीठा गांव में गुरुवार की रात अंधविश्वास की वजह से गांव के ही 55 वर्षीय बरगी मुंडा पिता स्व कुरचु मुंडा की हत्या धारदार हथियार से मारकर कर दी गयी। अपराधियों ने घटना को अंजाम गांव के सदान टोला जाने वाले रास्ते में महेंद्र राम के घर सामने दिया। मुंडा ओझा गुनी का काम करते थे। मृतक के पुत्र रंथु मुंडा ने बताया कि गुरुवार को बेड़ो बाजार से चार बजे घर आने के बाद शाम में घर से निकले थे। सुबह गांव वालों के बताने के बाद घर से लगभग 300 मीटर दूरी पर वहां पहुंचे तो देखा कि पिताजी वहां मृत पड़े है। मामला अंधविश्वास से जुड़ा बताया जाता है।

वहीं, ग्रामीण घटना को लेकर सहज नजर आ रहे हैं। गांव में माहौल ऐसा है की जैसे कुछ हुआ ही नहीं है।इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद थानाप्रभारी श्याम बिहारी मांझी व सब इंस्पेक्टर आकाश दीप पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंचे व बरगी मुंडा का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। घटना के संबंध में मृतक के पुत्र रंथु द्वारा बेड़ो थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया गया है।

इधर, डीएसपी रजत मणिक बाखला ने बताया कि इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और गांव के पलटू उरांव व मुकेश राम से पुलिस पूछताछ कर रही है। ज्ञात हो कि 15 सितंबर को इसी पंचायत के रोगाडीह पतरा टोली में 55 वर्षीय महिला बिरसी उराईन व 75 वर्षीय पति मंगरा उरांव वयोवृद्ध दंपती को पीट-पीटकर डायन बिसाही के नाम पर मार डाला गया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: