October 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मटकुरिया मामला: रिकवरी एजेंट उपेंद्र ने अपनो को ही मारी गोली, चाची की मौत, दो जख्मी

धनबाद:- शुक्रवार की अहले सुबह जब धनबाद के ज्यादातर लोग अपने घरों में सोए हुए थे उसी वक्त मटकुरिया का न्यू रेलवे कॉलोनी गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। बताया जा रहा है कि इस अंधाधुंध गोलीबारी में एक महिला की जान चली गई है तो वहीं दो युवक बुरी तरह से घायल हो गए है। यह गोलीबारी अपने ही परिवार के लोगों के ऊपर आपसी रंजिश में की गई है।
जानकारी के अनुसार न्यू रेलवे कॉलोनी निवासी उपेंद्र सिंह जो पेशे से एक रिकवरी एजेंट है उनका अपने ही चचेरे भाइयों से रिकवरी एजेंटी को लेकर कोई विवाद चल रहा था। आज सुबह इसी विवाद को लेकर आरोपी उपेंद्र सिंह का अपनी ही चाची मीरा देवी से विवाद बढ़ गया। देखते ही देखते उपेंद्र सिंह और उसकी चाची के बीच हाथापाई शुरू हो गई। यह देख उपेंद्र सिंह के चचेरे भाई पिंटू सिंह और सिंटू सिंह बीच बचाव को वहाँ पहुंचे। जिसके बाद अपने आपको कमजोर पड़ता देख उपेंद्र सिंह ने अपने पास रखे बंदूक से अपनी चाची और दोनों चचेरे भाइयों पर ताबड़तोड़ 9 राउंड गोली फायर कर दी। जिससे तीनों वहीं घायल होकर गिर पड़े। जबकि आरोपी उपेंद्र सिंह मौके से फरार हो गया। यह पूरी घटना वहाँ लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

गोलियों की आवाज सुन आसपास के लोग घटना स्थल पर इकट्ठा हो गए। इसके बाद लोगों की मदद से तत्काल तीनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जहाँ से मीरा देवी की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर रेफर कर दिया लेकिन रास्ते मे ही उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस घायलों के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपी रिकवरी एजेंट उपेंद्र सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में जुटी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: