October 20, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हिमाचल प्रदेश में एडीजीपी के पद पर पदस्थापित आईपीएस अधिकारी के आवास पर लूटपाट

धनबाद:- धनबाद के सदर थाना क्षेत्र के लुबी सर्कुलर रोड स्थित डीडीसी आवास के पीछे वीवीआइपी माने जाने वाले इलाके में हथियारबंद अपराधियों ने देर रात एक आईपीएस अधिकारी के घर पर धावा बोला। अपराधियों ने गार्ड को पिस्टल की दम पर बंधक बनाया ओर लूटपाट करके फरार हो गए। घर में सुरक्षा गार्ड के अलावा कोई नहीं था।
हिमाचल प्रदेश में एडीजीपी के पद पर तैनात आईपीएस अधिकारी डॉ अतुल वर्मा के आवास को अपराधियों ने निशाना बनाया है। आवास पर तैनात सुरक्षा गार्ड शरण प्रसाद साव को नकाबपोश हथियार बंद अपराधियों ने बंदूक की दम पर बंधक बनाया। इसके बाद अपराधी घर में घुसे और संपत्ति लूटकर फरार हो गए। डॉ अतुल वर्मा के पिता डॉ पीएन वर्मा के निधन के बाद उनकी पत्नी अपनी बेटियों के साथ यह आवास छोड़कर दूसरी जगह पर रह रहीं थीं। पिछले 8 महीनों से घर पर कोई भी नहीं था।
मामले की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी आर रामकुमार और डीएसपी मुकेश कुमार मामले की जांच पड़ताल के लिए मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वायड की टीम की मदद जांच पड़ताल में ली जा रही है। मौके पर फॉरेंसिक विभाग की टीम की ओर से भी नमूने इकट्ठा किए जा रहे हैं। सुरक्षा गार्ड को पिस्टल के दम पर जान से मारने की धमकी अपराधियों ने दी। इसके बाद उनके मुंह पर कपड़ा बांध दिया। एक अपराधी उसे बंधक बनाया हुआ था और बाकी अपराधी घर में घुस गए। बताया जा रहा है कि 10 नकाबपोश ने वारदात को अंजाम दिया है।
विधि व्यवस्था डीएसपी मुकेश कुमार ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक विभाग की टीम मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Recent Posts

%d bloggers like this: