October 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बिहार के पागल मुख्यमंत्री यह कह रहे हैं कि राजद के शासनकाल में कैबिनेट की बैठक नहीं होती थी…आरजेडी

पटना:- बिहार विधानसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने भी अपने प्रत्याशियों का ऐलान करना शुरू कर दिया है। ऐसे में सियासत का तापमान कुछ ऐसा बढ़ा है, कि नेताजी के बोल हीं बदल गए हैं। चुनाव प्रचार के लिए निकलते समय आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का पारा कुछ ऐसा चढ़ा कि मुख्यमंत्री नीतिश कुमार पर हीं कर दी टिपप्णी

आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने क्या कहा
सूत्रों के मुताबिक आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह चुनावी सभा में शिरकत करने जाने के पहले कहा है कि “बिहार के पागल मुख्यमंत्री यह कह रहे हैं कि राजद के शासनकाल में कैबिनेट की बैठक नहीं होती थी। गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने अपने वर्चुअल रैली में तेजस्वी यादव के उस वादे पर कटाक्ष किया था। जिसमें तेजस्वी यादव ने पहली कैबिनेट मीटिंग में ही 10 लाख नौकरियां पर हस्ताक्षर करने का वादा किया था। उस पर नीतीश कुमार ने कहा था कि राजद शासनकाल में तो कैबिनेट की मीटिंग ही नहीं होती थी। अब राजद के प्रदेश अध्यक्ष कह रहे हैं कि कैबिनेट की मीटिंग नहीं होने का बयान देने वाले मुख्यमंत्री पागल है”

जेडीयू ने कहा माफी मांगे जगदानंद

जगदानंद सिंह के बयान पर बौखलाई जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि हार की बढ़ती पार्टी को देखकर जगदानंद जी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया हैं। ऐसे शब्दों से उन्होने बिहार के मुख्यमंत्री का नही बल्कि पूरे बिहार का अपमान किया है। उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। अब चुनावी तपिश में नेताओं का इस तरह का आक्रोश कोई नई बात नही है। चुनाव जीतने के लिए आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति तो होती हीं रहती है। सवाल ये है कि जनता पर कौन कितना छाप छोड़ पाता है।

Recent Posts

%d bloggers like this: