October 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

SSR केस: सुशांत के फैंस PM मोदी के सामने रखेंगे ‘मन की बात’, करेंगे इंसाफ की अपील

मुंबई:- बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब अनेक माह बीत चुके है। उनके केस में एम्स की रिपोर्ट ने पूरा केस ही पलटकर रख दिया जब टीम ने हत्या की थ्योरी को खार‍िज किया।
एम्स की रिपोर्ट के पश्चात सुशांत के घरवालों एवं फैंस ने इस पर सवाल भी खड़े क‍िए थे। अब अभिनेता को न्याय दिलाने के लिए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैंस संग मिलकर ‘मन की बात’ पीएम मोदी तक पहुंचाने का निर्णय किया है।
श्वेता ने ट्वीट किया- ‘न्याय और सच के लिए #MannKiBaat4SSR अपनी आवाज बुलंद करने का एक काफी अच्छा मौका है। हम इसके जर‍िए एकजुट रह सकते हैं तथा दिखा सकते हैं क‍ि जनता न्याय की प्रतीक्षा कर रही है। मैं अपने इस पर‍िवार को धन्यवाद भी देना चाहूंगी जो हमेशा साथ खड़े रहे।’

इस द‍िन होगा ये कार्यक्रम

‘मन की बात’ के जर‍िए लोग सुशांत को न्याय दिलाने हेतु अपनी बात पीएम मोदी तक रिकॉर्ड कर या फिर संदेश के जर‍िए मन की बात के ऑनलाइन पोर्टल में भेजेंगे। फेसबुक, ट्व‍िटर और इंस्टाग्राम पोस्ट में किए गए मैसेज में पीएमओ एवं मोदी के दूसरे आध‍िकार‍िक अकाउंट हैंडल्स को टैग करना है। फैंस 14 अक्टूबर को सवेरे 8 बजे से रात 8 बजे तक अपनी बात मोदी तक पहुंचा सकते हैं।
बता दें कि सुशांत को न्याय दिलाने हेतु फैंस शुरुआत से लेकर अब तक लगे हुए हैं। विदेशों में भी सुशांत को न्याय दिलाने की मुहीम छ‍िड़ी हुई है। जगह-जगह जस्ट‍िस फॉर सुशांत के होर्ड‍िंग्स लगे हुए हैं। सुशांत की फॉरेंस‍िक रिपोर्ट में जो बोला गया तत्पश्चात भी फैंस ने हार नहीं मानी है एवं अब सब मिलकर सीधे मोदी से इंसाफ की गुहार लगाने वाले हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: