October 31, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सिमडेगा : पीएलएफआई के नाम पर रंगदारी मांग रहे तीन अपराधी गिरफ्तार

सिमडेगा:- झारखंड में सिमडेगा जिले के जलडेगा थाना क्षेत्र में एक व्यवसायी से नक्सली संगठन पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआई) के नाम पर रंगदारी लेने आए तीन अपरााधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक डॉ. शम्स तबरेज ने सोमवार को यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधी रविवार की देर शाम गांगुटोली चौक पहुंचकर पीएलएफआई के नाम पर एक मोबाइल दुकानदार से रंगदारी की मांग कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बानो थाना क्षेत्र के छोटकेतुंगा महादेव टोली निवासी गिरधारी सिंह को जख्मी हालत में गिरफ्तार कर ईलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहीं, दो अन्य आरोपी फरार हो गए।
श्री तबरेज ने बताया कि इस संबंध में दुकानदार के शिकायत पर जलडेगा थाना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस ने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास पुलिस कर रही थी। फरार अपराधी बिरसा सुरीन और तुरतन सुरीन को त्वरित कार्रवाई करते हुए देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से कांड में प्रयुक्त तीन मोबाईल फोन और मोटरसाइकिल पुलिस ने जब्त किए हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: