October 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पूर्वांचल में फिल्म उद्योग की हैं अपार संभावाएं : रवि किशन

गोरखपुर:- फिल्म स्टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर सहित पूरे पूर्वांचल में फिल्म उद्योग के रूप में नए रोजगार ‌सृजन की अपार संभावनाएं हैं।
भाजपा सांसद रवि किशन ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि वैश्विक् महामारी कोरोना से पूरे विश्व् में रोजगार का संकट पैदा हो गया है। देश में भी लॉकडाउन में बहुत लोग बेरोजगार हो गए है और इस कठिन समय में गोरखपुर में एक नए रोजगार का सृजन हो रहा है । जिससे न/न सिर्फ गोरखपुर बल्कि पूरे पूर्वांचल में रोज़गार के अवसर उपलब्ध होंगे। उन्होंने कहा कि गोरखपुर भोजपुरी फिल्मों का गढ बनेगा ।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार व्यक्त करते श्री रवि किशन ने कहा कि महराज जी और हम सबने गोरखपुर में जो फिल्म सिटी का सपना देखा था वो श्री योगी जी के सहयोग से साकार होते दिख रहा है। गोरखपुर में पांच भोजपुरी फिल्म और वेब सीरीज क्राइम स्टॉप की शूटिंग हो रही है।
उन्होंने कहा कि पांच सौ एपिसोड के इस वेब सीरीज के 60 एपिसोड की शूटिंग गोरखपुर में हो रही है और भी कई फिल्मो की योजनाएं बनायीं जा रही है। मुम्बई के निर्माता निर्देशक गोरखपुर में काम करने को उत्साहित है।
सांसद रवि किशन ने कहा कि मुम्ब्ई से आए निर्माता स्थानीय कलाकारों को महत्व दे रहे हैं। अभिनेताओ, टेक्निशियन, कैमरामैन, स्पॉट बॉय सभी लोकल लिए जा रहे है। ऐसे में बाहर का पैसा गोरखपुर की धरती पर आ रहा है,यहां के युवाओं को मौका मिलेगा। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि गोरखपुर में 1200 कलाकारों को मौका मिलने जा रहा है और लोग भी इससे जुड़ेंगे।
फिल्म स्टार रवि किशन ने कहा कि मैंने जो संघर्ष किया है वो किसी और कलाकार को न/न करना पड़े। अपना घर परिवार छोड़कर किसी को बाहर नहीं जाना पड़े। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए गोरखपुर में फिल्म उद्योग के विकास के लिए हर संभव प्रयास कर रहा हूँ,ताकि एक नहीं अनगिनत रवि किशन यहाँ से निकलें।

Recent Posts

%d bloggers like this: