October 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भागलपुर में आचार संहिता उल्लंघन मामले में तीन प्रत्याशी पर प्राथमिकी

भागलपुर:- बिहार के भागलपुर जिले में आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में तीन प्रत्याशी समेत कई अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है।
भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने सोमवार को यहां बताया कि जिले के कहलगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी शुभानंद मुकेश एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार पवन कुमार यादव के द्वारा नामांकन पत्र भरने के दौरान सामाजिक दूरी का ध्यान नहीं रखकर और बिना मास्क के भीड़ एकत्र करते हुए आचार संहिता का उल्लंघन किया गया है। इस मामले में कहलगांव के सहायक अनुमंडल पदाधिकारी शंभू प्रसाद सिंह ने दोनों प्रत्याशी और उनके कई सर्मथकों के खिलाफ स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
श्री भारती ने बताया कि इसी तरह तातारपुर थाना क्षेत्र के मुस्लिम हाईस्कूल के समीप सरकारी बिजली पोल पर बहुजन मुक्ति पार्टी के प्रत्याशी सहेन्द्र प्रसाद साहु का पोस्टर बिना पूर्व अनुमति के अवैध रूप से लगा पाया गया था, जिसे जगदीशपुर के अंचलाधिकारी संजीव कुमार ने मौके से जब्त किया और उक्त प्रत्याशी के विरुद्ध आचार संहिता के उल्लंघन का मामला स्थानीय थाना में दर्ज कराया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले में विधि व्यवस्था संधारण एवं कोविड-19 के लिए केन्द्रीय चुनाव आयोग के जारी दिशा-निर्देश का सख्ती पूर्वक पालन कराने के लिये सभी थानाध्यक्षों को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: