October 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

किशनगंज अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन की सख्ती शुरू

किशनगंज:- किशनगंज नगर परिषद क्षेत्र में कोरोना काल के दौरान जिला प्रशासन का अतिक्रमण हटाओं अभियान सोमवार को प्रारंभ हुआ ।मौके पर मौजूद भारी संख्या में पुलिस बल जिसमें दंगा निरोधक दस्ता के पुलिस जवान भी शामिल थे।
एसडीएम शाहनवाज अहमद नियाजी ने अतिक्रमणकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि पूर्व में माननीय उच्य न्यायालय के निर्देश के आलोक जिला पदाधिकारी महोदय के निर्देश पर सभी को माइकिंग के द्वारा सूचना देने के बावजूद सड़क के किनारे से सरकारी भूमि से अतिक्रमण नही हटाया गया है । इसीलिए अपने -अपने व्यवसायी प्रतिष्ठानों को सरकारी भूमि हटा लें अन्यथा प्रशासन को सख्ती से अतिक्रमण हटाना पड़ेगा जिसमें लगे मजदूरी की रकम भी आपसे वसूली जाएगी ।
उन्होंने कहा कि बुलडोजर से अतिक्रमण हटाने का खर्च भी आपके द्वारा देय होगा और आपके समानों की क्षति की जबाबदेही प्रशासन की नही होगी।इसीलिए इसे अंतिम चेतावनी समझते हुए अभी के अभी स्वयं ही सरकारी भूमि खाली कर दे और जुर्माना से बचें आपकी भलाई इसी में है।
मौके पर भयभीत अतिक्रमणकारियों ने तत्काल ही अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया। इस दौरान एएसडीएम साकेत सुमन सौरभ भी नगर परिषद क्षेत्र की भूमि खाली करने का निर्देश देते दीखे।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: