October 23, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आपातकाल में संपूर्ण क्रांति का शंखनाद एक नए युग का सूत्रपातः नड्डा

कदमकुआं स्थित जेपी आवास में जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया

कहा, जेपी के आदर्शों और मूल्यों पर चलना ही हमारा संकल्प

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पटना के हनुमान मंदिर में की पूजा

पटना:- भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जेपी जयंती पर मुझे पटना में उनके घर आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। छात्र जीवन में ऐसे विराट व्यक्तित्व का सानिध्य मुझे प्राप्त हुआ। भारत के काले अध्याय आपातकाल में लोकतंत्र की रक्षा के लिए उनके संपूर्ण क्रांति के आह्वान ने एक नये युग का सूत्रपात किया। जेपी के आदर्शों पर चलना ही हमारा संकल्प है। उन्होंने कहा कि जेपी आंदोलन से निकले अनेक राजनेताओं ने भारतीय राजनीति का नेतृत्व कर देश को एक नई दिशा दी है। जेपी ने अपने मूल्यों, सिद्धांतों, उकृष्ट विचारों और दर्शन से देश को नई दिशा दी। ऐसे सर्वोदयी विचारक औऱ मानवतावादी चिंतक की जयंती पर उन्हें कोटि-कोटि नमन।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक दिन के दौरे पर रविवार को पटना पहुंचे। यहां सबसे पहले उन्होंने महावीर मंदिर में पूजा अर्चना की। इस मौके पर उनके साथ राज्य के मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी मौजूद थे। हनुमान मंदिर में पूजा करने के बाद जेपी नड्डा कदमकुआं स्थित जेपी आवास में जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे। इसके बाद गया के लिए रवाना हो जाएंगे। दोपहर ढाई बजे जेपी नड्डा गया के गांधी मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।
जेपी आवास पर पुस्तिका पर लिखा-इस तपोस्थली पर आकर नई ऊर्जा मिली
महावीर मंदिर में दर्शन के बाद जेपी नड्डा कदमकुआं स्थित जयप्रकाश नारायण के आवास गये। वहां पुस्तिका पर हस्ताक्षर भी किये। लिखा, इस तपोस्थली पर आकर नई ऊर्जा मिली है। युवाकाल में कई बार पूज्य जेपी के दर्शन करने का सौभाग्य मिला है। हमें उनके साथ समय समय पर प्रेरणा मिलती रही है। आज उनके जन्मदिन पर यहां आना बहुत अच्छा लगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: