November 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोलकाता की दुर्गा पूजा में शामिल होंगे प्रधानमंत्री और गृहमंत्री

कोलकाता:- वर्ष 2021 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने बंगाल में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस वर्ष दुर्गा पूजा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बंगाल के लोगों को संबोधित करेंगे और उनकी खुशियों में शामिल होंगे।
भाजपा महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि दुर्गा पूजा के दौरान प्रधानमंत्री पहली बार बंगाल को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे और पूजा का हिस्सा बनेंगे। प्रधानमंत्री 22 अक्टूबर को महाषष्ठी के दिन बंगाल की पूजा में वर्चुअल माध्यम से शामिल होंगे। जबकि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दुर्गा पूजा के पहले बंगाल आ रहे हैं। वह उत्तर बंगाल में बंगाल के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। विजयवर्गीय ने कहा कि शाह का बंगाल दौरा अक्टूबर माह के मध्य में होगा। वह 12 से 18 अक्टूबर के बीच कभी भी आ सकते हैं।
प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री 17 या 18 अक्टूबर को उत्तर बंगाल आएंगे और चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक करेंगे।
उल्लेखनीय है कि शाह पिछले वर्ष दुर्गा पूजा के दौरान बंगाल में थे और बंगाल की पूजा में हिस्सा लिया था। इस वर्ष भी पूजा के पहले शाह का बंगाल दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

Recent Posts

%d bloggers like this: