October 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

शर्मनाक : सोशल मीडिया पर धोनी के 5 साल की बेटी से रेप की धमकी, नगमा ने प्रधानमंत्री मोदी से पूछा- इस देश में क्या हो रहा है

महेंद्र सिंह धोनी की परफॉर्मेंस से नाराज फेंस ने सोशल मीडिया पर सारी हदें पार कर दीं। ट्रोलर्स ने धोनी की पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी 5 साल की बेटी जीवा से रेप की धमकी दी। खबरों के मुताबिक, कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच में धोनी का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. इस वजह से लोग उनकी बेटी जीवा को रेप की धमकी दे रहे हैं।

बता दें आईपीएल के 13वें सीजन में धोनी का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक छह मैच खेल चुकी है, जिनमें से उसे सिर्फ 2 मैचों में ही जीत मिली है जबकि 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

एक्ट्रेस नगमा ने इस बात की निंदा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि यह देश में क्या हो रहा है? नगमा ने ट्वीट किया, ‘‘एक देश के तौर पर हम कहां खड़े हैं? यह बहुत ही शर्मनाक है कि आईपीएल में केकेआर से चेन्नई की हार के बाद लोगों ने धोनी की 5 साल की बेटी को रेप की धमकी दी। मिस्टर प्राइम मिनिस्टर हमारे देश में यह क्या हो रहा है?’’ नगमा ने हैशटैग में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ भी लिखा।

कर्नाटक की विधायक सौम्या रेड्डी ने कहा, ‘‘यह बहुत ही दुखद है। हमारे देश में क्या हो रहा है? यह हम किस ओर जा रहे हैं।’’ वहीं, महाराष्ट्र में शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा- आज सोशल मीडिया का किस तरह से गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। यह उसका बड़ा उदाहरण है।

दरअसल, आईपीएल में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने धोनी कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को मैच में 168 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में सीएसके 157 रन ही बना सकी और 10 रन से मैच हार गई। मैच में धोनी 12 बॉल पर सिर्फ 11 रन ही बना सके थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: