October 22, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

धोनी और जीवा पर की गयी टिप्पणी बर्दाश्त योग्य नहीं, कड़ी कार्रवाई हो : अजय नाथ शाहदेव

राँची:- सोशल मीडिया पर रांची के युवराज महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा को लेकर की गई गंदी टिप्पणी और दी गयी धमकी पर झारखंड स्टेट किक्रेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव ने कड़ी निंदा व्यक्त किया है।

श्री शाहदेव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि वर्तमान में सोशल मीडिया काफी जहरीली हो चुकी है। बददिमाग लोग किसी पर भी बिना सोचे समझे कीचड़ उछालने और अमर्यादित टिप्पणी करने से बाज नहीं आते हैं।

लोगों को यह नहीं भुलना चाहिए कि क्रिकेट एक खेल है और इसे मनोरंजन के तौर पर लेना चाहिए पर लोग यह भूल कर मर्यादाओं को ताक पर रख देते हैं।

श्री शाहदेव ने कहा कि झारखंड के माही ने अनेक अवसरों पर क्रिकेट के रणभूमि में पुरे भारत का सर गर्व से ऊंचा किया है और ऐसे में उनपर या उनकी बेटी पर की जा रही गंदी टिप्पणियां लोगों के निकृष्ट चरित्र को दर्शाते हैं।

फेसबुक और ट्विटर को गंदी और भद्दी टिप्पणी पर रोक लगाने के लिए गंभीर होना चाहिए और अत्यंत सख्त मापदंड बनाने चाहिए।

कैप्टन कूल और उनकी बेटी जीवा पर की गई टिप्पणी बर्दाश्त योग्य नहीं हैं, टिप्पणी करने वाले पर मैं अत्यंत कड़ी कार्रवाई की मांग करता हूं।

जेएससीए के उपाध्यक्ष श्री शाहदेव ने कहा कि केन्द्र सरकार को सोशल मीडिया पर की जा रही अत्यंत भद्दी टिप्पणी, गंदी गालियां,झुठी सूचनाएं और धमकियों को रोकने के लिए अत्यंत कठोर कानून बनाना होगा तभी ऐसी हरकतें पर अंकुश लग पाएगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: