October 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आरजेडी कार्यकर्ताओं को मिली ताकत की नयी खुराक, बिहार चुनाव में मिलेगा फायदा

जमानत मिलने पर लड्डू बांट कर जतायी खुशियां

रांची:- राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के दूसरे मामले में भी जमानत मिल गयी है, जमानत मिलने के बाद पार्टी कार्यकत्र्ताओं में खुशी है। जमानत मिलने की खबर मिलते ही आरजेडी कार्यकत्र्ताओं ने लड्डू बांट कर खुशियां जतायी। वहीं अदालत के इस आदेश से आरजेडी कार्यकत्र्ताओं का मनोबल भी बढ़ गया है, बिहार विधानसभा चुनाव के पहले पार्टी कार्यकत्र्ताओं को ताकत की नयी खुराक मिली है। आरजेडी नेताओं-कार्यकत्र्ताओं को उम्मीद है कि जब 10 नवंबर को मतगणना होगी, उससे पहले तीसरे मामले में भी लालू प्रसाद सजा की आधी अवधि पूरा कर लेंगे और जल्द ही जेल से उनकी रिहाई संभव होगी।
हाईकोर्ट में लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई के मौके पर रिम्स में पिछले दो वर्षाें के अधिक समय तक उनकी सेवा में जुटे सेवादार मो. इरफान ने बताया कि गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद को एक और मामले में जमानत मिलने से पार्टी नेताओं-कार्यकत्र्ताओं में निश्चित रूप से खुशी का माहौल है। उन्होंने कहा कि जल्द ही लालू प्रसाद जेल से बाहर होंगे, ऐसा सभी पार्टी नेताओं-कार्यकत्र्ताओं को भरोसा है। उन्होंने यह भी कहा कि लालू प्रसाद को झूठे मामले में फंसाया गया है। अदालत के बाहर आरजेडी कार्यकत्र्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां मनायी।
इधर, रांची के रिम्स परिसर में स्थित केली बंगले के बाहर भी आज सुबह से ही आरजेडी कार्यकत्र्ताओं की भीड़ लगी रही। बिहार के भी विभिन्न हिस्सों से कई आरजेडी नेता-कार्यकत्र्ता पहुंचे थे। सोनपुर के हरिहरधाम से केली बंगला पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव को प्रारंभ से ही मां गंगा का आशीर्वाद मिलता रहा है, वे चाहते है कि जल्द से जल्द लालू प्रसाद जेल से बाहर निकले, इससे गरीब, शोषित और वंचित तबके को बड़ी मदद मिलेगी।बिहार के जसवंतपुर से आये एक अन्य आरजेडी नेता ने बताया कि अदालत के फैसले से उम्मीदें बढ़ी है, जल्द ही लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर निकलेंगे।

Recent Posts

%d bloggers like this: