October 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

15 अक्टूबर से खुल जाएंगे मल्टीप्लेक्स, इन सेक्टरों में फूटफॉल बढ़ने की उम्मीद

मुंबई:- कोरोना संक्रमण के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले सेक्टरों में होटल और सिनेमा उद्योग रहे हैं। यहां पर भीड़-भाड़ बनी रहती है जिसके चलते इन्हें अब तक बंद रखा गया है। अक्टूबर महीने से इस सेक्टर में राहत मिलने की उम्मीद जगी है। होटल और सिनेमा के स्टॉक्स भी बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं। सरकार द्वारा अनलॉक की नई गाइडलाइंस जारी कर दी गई है। इसमें सरकार द्वारा होटल्स और मल्टीप्लेक्स को खोलने की अनुमति दी गई है।
कई राज्यों में इस महीने के पहले हफ्ते से होटलों की शुरुआत भी हो गई है। इसलिए लोगों को लगता है इस सेक्टर में फुटफॉल बढ़ने से इनके शेयरों में भी तेजी देखने को मिल सकती है। सीएलएसए ने पीवीआर पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 1600 रुपए से बढ़ाकर 1618 रुपए तय किया है। उनका कहना है कि इस स्टॉक का रिस्क रिवॉर्ड बेहतर है। सरकार की घोषणा के बाद 15 अक्टूबर से मल्टीप्लैक्स खुलने से फुटफॉल बढ़ने का अनुमान है। वित्त वर्ष 2023 में 30 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रहने का अनुमान है।
सीएलएसए ने इनोक्स लेजर पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 355 रुपये से बढ़ाकर 375 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि मौजूदा दामों पर कंपनी के वैल्युएशन सस्ते हैं। पहली तिमाही में कंपनी ने लागत 84 प्रतिशत तक घटाई है। वित्त वर्ष 2023 तक ऑक्यूपेंसी 25 प्रतिशत रहने का अनुमान है।

Recent Posts

%d bloggers like this: