October 23, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ड्राइवर का हाथ कटने की आई नौबत तो सोनू फिक्स कराई सर्जरी, बदले में मांगी ऑटो राइड

मुंबई:- बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद अपने प्रशंसकों को खुश करने का एक भी अवसर नहीं छोड़ते हैं। उनका मदद करने का सिलसिला अनवरत जारी है ही, लेकिन जिस अंदाज में वो मदद की जाती है, वो सभी का दिल जीत लेती है। अभिनेता का हर ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। उनका हर वादा समय पर ही पूरा कर दिया जाता है। उनकी ये फुर्ती, लोगों की मदद करने का जज्बा उन्हें दूसरों से अलग बना रहा है।

ऑटो ड्राइवर की जिंदगी बदली:

अब सोनू सूद की वजह से एक ऑटो ड्राइवर की जिंदगी बदलने जा रही है। एक एक्सीडेंट में जख्मी हुए ऑटो ड्राइवर को हाथ की सर्जरी करवानी है। पैसों की कमी की वजह से वो करवा नहीं पा रहा है। ऐसे में जब बताया गया है कि हाथ काटने की नौबत भी आ सकती है, ये देख सोनू ने बिना देर किए उस ड्राइवर की मदद कर दी। सोनू ने ट्वीट कर लिखा- हाथ कैसे कटने देंगे भाई? आपकी सर्जरी 12अक्टूबर को फ़िक्स है। अपने ऑटो में घुमा देना कभी। अब सोनू का ये कहना दिखा रहा है कि वे काफी विनम्र स्वभाव के हैं। वे बदले में उस ड्राइवर से सिर्फ एक ट्रिप मांग रहे हैं।

सोनू लंबे समय से कर रहे मदद :

अब सोनू का यूं मदद करना हैरान नहीं करता है। सोनू का मतलब ही मदद हो गया है। हर किसी को यही लगता है कि सोनू उनकी हर तकलीफ को दूर कर देंगे। गरीब को घर दे रहे हैं, बेरोजगार को नौकरी दे रहे हैं और होशियार बच्चों की फीस जमा कर रहे हैं। अभिनेता की हर मदद लोगों की जिंदगी में खुशियां ला रही है। सोनू भी सभी की मदद कर खुद को खुशकिस्मत मान रहे हैं। उन्हें अपने इस बेहतरीन काम के लिए अवॉर्ड तो मिल ही रहे हैं, वे लोगों की नजर में एक मसीहा भी बनते जा रहे हैं। पिछले कई महीनों से वे लगातार लोगों तक मदद पहुंचा रहे हैं। उनकी पूरी टीम दिन-रात एक कर सभी की तकलीफ दूर करने की कोशिश कर रही है।

Recent Posts

%d bloggers like this: