October 20, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

परिवारवाद की पार्टी झामुमो कांग्रेस की हार तय: दीपक प्रकाश

पूर्व सांसद एवम केंद्रीय अध्यक्ष कृष्णा मार्डी के नेतृत्व में झामुमो (उलगुलान)झारखंड में एनडीए में शामिल, उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी को जिताने का लिया संकल्प

राँची:- झारखंड में हो रहे उपचुनाव में झारखंड मुक्ति मोर्चा (उलगुलान) के समर्थन पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी के विकास कार्य और आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व से प्रभावित होकर झामुमो उलगुलान पार्टी ने एनडीए में शामिल होने का निर्णय लिया।आगामी उपचुनाव में इन्होंने एनडीए उम्मीदवार को समर्थन दिया है। इनके समर्थन से पार्टी को दोनों सीटों पर लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि दुमका और बेरमो उपचुनाव में कांग्रेस, झामुमो के वंशवाद की राजनीति एक बार फिर जनता के सामने आ गयी है। जनता इस उपचुनाव में वंशवाद की राजनीति करने वालों को सबक सिखाने के लिए तैयार है। झामुमो कांग्रेस की हार तय है।
उन्होंने कहा कि भारत में कांग्रेस ने वंशवाद की राजनीति को आगे बढ़ाने का कार्य किया है। जेएमएम और आरजेडी कांग्रेस के इसी सिद्धांत का अनुपालन कर रहे हैं जो लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यजनक है। जबकि दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी लोकतांत्रिक मूल्यों का संरक्षण में लगी है।

वहीं झामुमो उलगुलान पार्टी के अध्यक्ष व पुर्व सांसद कृष्णा मार्डी ने कहा कि राज्य की वर्तमान सरकार से झारखंड की जनता त्रस्त है। यूपीए ने इस राज्य को लूटने का कार्य किया है। कांग्रेस झामुमो राज्य की सत्ता झूठे वादे कर हाशिल की है। इनका झूठ बेनकाब हो गया है। झारखंड आंदोलन में अग्रणी भूमिका निभाने वाले भारतीय जनता पार्टी ने ही इस राज्य का भला किया है। अटल जी की सरकार ने अलग राज्य का सपना साकार किया एनडीए के शासन काल मे ही राज्य को विकास का रफ्तार मिला। अब हेमंत की सरकार में ठप पड़ गया है।
उन्होंने कहा कि वे इस उपचुनाव में एनडीए को जिताने का कार्य करेंगे। एनडीए के सहयोगी के रूप में आये हैं।

मालूम हो कि सरायकेला से दो बार विधायक व सिंहभूम लोकसभा सीट से सांसद रहे व झामुमो उलगुलान, मार्डी गुट के अध्यक्ष कृष्णा मार्डी ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचकर प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के समक्ष समर्थन देने का ऐलान किया। श्री मार्डी ने सांसद रिश्वत कांड के बाद शिबू सोरेन के नेतृत्व वाली झामुमो से अलग होकर झामुमो (मार्डी गुट)का गठन किया था। आज इनकी पार्टी झामुमो(उलगुलान)है जो आज एनडीए में शामिल हुई।
इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक ने कृष्णा मार्डी को बुके देकर स्वागत किया। वहीं इस दौरान उपस्थित सचिव दिगंबर महतो, मंत्री कृष्णा थापा, कार्यालय सचिव शिवशंकर महतो को भी बुके देकर स्वागत किया गया।

Recent Posts

%d bloggers like this: