October 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पंजाब के सीएम की पत्नी से 23 लाख उड़ाने वाला साइबर अपराधी धराया

गिरोह के अन्य साथियों की तलाश के लिए छापेमारी जारी

जामताड़ा:- पंजाब के मुख्यमंत्री की पत्नी के बैंक अकाउंट से पच्चीस लाख की राशि उड़ाने वाले साइबर अपराधियों के गिरोह का एक सदस्य को झारखंड के जामताड़ा जिले की पुलिस गिरफ्तार करने में सफल रही है ।
पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार सिन्हा ने बताया कि साइबर अपराधी गिरोह के सदस्य 22 वर्षीय कुतुबुल अंसारी को जिले के नारायणपुर थाना के दीघारी गांव से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले की गहन छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार नक्सली के अन्य साथियों की तलाश के लिए भी पुलिस लगातार छापामारी अभियान चला रही है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री और सांसद परिणीत कौर के बैंक खाते से 23लाख की ठगी साइबर अपराधियों द्वारा ठगी कर ली गयी थी। साइबर अपराधियों के इस ठगी गिरोह में कुतबुल अंसारी को पंजाब पुलिस तलाश रही थी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कुतबुल अंसारी के खिलाफ जामताड़ा साइबर थाना क्षेत्र में भी 2019 में एक अन्य मामला दर्ज किया गया था और पहले से भी साइबर अपराध की घटनाओं में उसकी संलिप्तता की बात सामने आयी है। गिरफ्तार आरोपी के पास से एक मोबाइल , 2 मोबाइल सिम, एक एटीएम कार्ड भी बरामद किया गया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: