October 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दुमका उपचुनाव में सभी मतदान केंद्रों पर मतदाताओं को मिलेगी जरूरी नागरिक सुविधाएं : राजेश्वरी

दुमका:- झारखंड के दुमका उप चुनाव में सभी मतदान केन्द्रों पर आवश्यक नागरिक सुविधा मुहैया कराने को लेकर जिला प्रशासन ने कारगर पहल शुरू कर दी है।
दुमका की उपायुक्त सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी राजेश्वरी बी. ने बुधवार को श्री रामकृष्ण आश्रम विद्यालय एवं इंटर स्तरीय प्लस टू नेशनल उच्च विद्यालय में बने मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान उपायुक्त ने कहा कि आगामी तीन नवंबर को दुमका में होने वाले चुनाव में विधि-व्यवस्था सुनिश्चित करने के साथ सभी मतदान केन्द्रों पर निर्वाचन आयोग द्वारा जारी निर्देश और मानक नियमों के तहत सभी सुविधा उपलब्ध कराने का को लेकर संबंधित अधिकारियों निर्देश दिये गये हैं ।
उपायुक्त ने सभी मतदान केंद्रों में बिजली, पानी, शौचालय समेत अन्य उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली और सभी बूथों पर आवश्यक सुविधा उपलब्ध कराने तथा दिव्यांग मतदाताओं के लिए रैंप की व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया‌ । उन्होंने अधिकारियों एवं कर्मियों को हिदायत देते हुए कहा कि चुनाव कार्य में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।
सुश्री राजेश्वरी ने मतदाताओं से लोकतंत्र के महापर्व में अपने अपने घरों से निकल कर पहले मतदान करने और इसके बाद ही जलपान करने का आह्वान किया।

Recent Posts

%d bloggers like this: