October 22, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हाथरस केस: पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे आप विधायक पर केस दर्ज, कोरोना पॉजिटिव होने का आरोप

लखनऊ:- यूपी के हाथरस जिले में दलित समुदाय की एक युवती से गैंगरेप मामले में पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे आम आदमी पार्टी (आप) के कोंडली विधायक कुलदीप कुमार पर केस दर्ज किया गया है। दरअसल, विधायक कुलदीप कुमार पर आरोप है कि उन्होंने कोरोना संक्रमित होने के बावजूद हाथरस में परिवार से मुलाकात की, जबकि खुद विधायक कुलदीप कुमार आरोपों को सिरे से खारिज कर रहे हैं।
29 सितंबर को आप विधायक कुलदीप कुमार ने खुद ट्वीट करके कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। 4 अक्टूबर को विधायक कुलदीप कुमार ने हाथरस पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की और इस मुलाकात को फेसबुक पर भी लाइव किया था। इस मुलाकात के बाद बीजेपी ने पूछा था कि विधायक पर क्यों ना एपिडेमिक एक्ट के तहत कार्रवाई हो।
बीजेपी ने अपने ट्वीट में कहा था, ’29 सितम्बर को केजरीवाल जी के विधायक अपने आप को कोरोना पॉजिटिव बता रहे हैं और 4 तारीख को सभी की जान जोख़िम में डालकर ये घटिया राजनीति करने हाथरस चले गए। कौन से प्रोटोकॉल के तहत ये 5 दिन में हाथरस गए? इनपर एपिडेमिक एक्ट के तहत तुरंत कार्यवाही होनी चाहिए।’
हालांकि, आप विधायक कुलदीप कुमार ने दावा किया था कि उन्होंने हाथरस जाने से पहले कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। हालांकि विधायक की सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक, उन्होंने रैपिड एन्टीजन टेस्ट कराया था और आईसीएमआर की गाइडलाइन के मुताबिक रैपिड एंटीजन टेस्ट में आया निगटिव कंफर्म निगेटिव नहीं माना जाता है।

Recent Posts

%d bloggers like this: