October 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

उपचुनाव को लेकर बीजेपी ओबीसी मोर्चा की बैठक,तैयारियों पर चर्चा

रांची:- भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में बेरमो एवं दुमका उपचुनाव को लेकर भाजपा ओबीसी मोर्चा की प्रदेश स्तरीय बैठक प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई।
बैठक में मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री प्रो आदित्य प्रसाद साहू उपस्थित हुए। बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रोफेसर आदित्य प्रसाद साहू ने कहा कि आगामी उपचुनाव में ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम है। ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ता केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार की ऐतिहासिक उपलब्धियां तथा लोक कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाऐं। राज्य में पूर्व की रघुवर दास सरकार के क‌ई उपलब्धियां किसानों, युवाओं एवं महिलाओं के लिए समर्पित थी‌। वहीं उग्रवाद भी समाप्ति की ओर था राज्य में विधि व्यवस्था दुरुस्त थी। परंतु वर्तमान कि हेमंत सरकार में विधि व्यवस्था बिल्कुल चरमरा गई है अपराधी बेलगाम है महिलाएं सुरक्षित नहीं है राज्य के नौजवान सरकार से त्रस्त हैं। बेरमो एवं दुमका की जनता भारतीय जनता पार्टी की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है उपचुनाव की दोनों सीटें भाजपा के खाते में जाएगी।
वहीं भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप यादव ने कहा कि इस उपचुनाव में भाजपा ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी एवं निष्ठापूर्वक चुनाव कार्य में लगेंगे तथा केंद्र एवं राज्य के जन कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।
बैठक की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया गया। बैठक का संचालन ईश्वर चंद्र प्रजापति एवं धन्यवाद ज्ञापन चौधरी महतो ने किया।
बैठक में मुख्य रूप से हलधर नारायण शाह, ईश्वर चंद्र प्रजापति, प्रदीप केसरी, विनय महतो धीरज, दिलीप स्वर्णकार, वीरेंद्र यादव, मुन्ना सोनी, बलराम प्रसाद, सुधीर यादव, अजय शर्मा,डॉ सुभाष साहू, घनश्याम आनंद, गोपाल जायसवाल, सतीश साहु,मिथलेश कुमार, रामजी कुशवाहा, पंकज सोनी, गौतम शर्मा आदि उपस्थित थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: