October 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

विवाद निपटाने गए प्रॉपर्टी डीलर की स्क्रू ड्राइवर से गोदकर हत्या

हत्या के आरोप में निलंबित मजिस्ट्रेट को पत्नी के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया

मुजफ्फरपुर:- बिहार के मुजफ्फरपुर में साला-जीजा के बीच जमीनी विवाद में एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गयी। हत्या का आरोप एक निलंबित मजिस्ट्रेट पर लगा है, जिसे पत्नी के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रिटार्यड जज का बेटा है। घटना मिठनपुरा थाना के रामबाग मोहल्ले की है। मृतक की पहचान कन्हौली निवासी प्रॉपर्टी डीलर नरेन्द्र नाथ के रुप में हुई है।
मिठनपुरा थाना से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी निलंबित मजिस्ट्रेट आशुताष कुमार और उनके जीजा के बीच जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। दोनों के बीच कई बार पंचायत हो चुकी थी। बीती रात भी आरोपी के घर पर दोनो पक्ष बैठे थे। विवाद को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा था। मृतक नरेन्द्र नाथ भी पंचायत करने आए थे। इसी दौरान दोनो पक्षों के बीच बहस हुई और देखते देखते यह बहस खूनी विवाद में बदल गया।
मृतक की पत्नी अनीता देवी ने बताया कि आशुतोष कुमार ने लोहे के स्क्रू ड्राइवर से नरेन्द्र के गले और पेट पर वार कर दिया। जख्मी नरेन्द्र नाथ को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। उसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी के घर पर हमला कर दिया और जमकर तोड़फोड़ और हंगामा किया। मौके पर मिठनपुरा थाना और नगर थाना दल के साथ पहुंची और हालात पर काबू पाया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: