October 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

Bigg Boss 14: ग्रैंड प्रीमियर की हुई धमाकेदार शुरुआत, जानिए किन कंटेस्टेंट्स की हुई घर में एंट्री और कौन हुआ बाहर

नई दिल्ली:- टीवी के रियलटी शो ‘बिग बॉस 14’ की जबरदस्त शुरुआत हो चुकी है। सलमान खान ही बिग बॉस के 14वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं लेकिन इस बार हर बार की तरह लाइव ऑडियंस नहीं है। ग्रैंड प्रीमियर में उन्होंने सभी कंटेस्टेंटेंट्स को दर्शकों से रूबरू करवाया। ‘इंडियन आइडल’ फेम राहुल वैद्य की शो में एंट्री के साथ ही बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर खत्म हो गया। कंटेस्टेंट्स के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान भी बिग बॉस 14 में अहम रोल प्ले करते दिखेंगे। ये तीनों शो के स्पेशल ऑडियंस रहेंगे।
इन कंटेस्टेंट्स की हुई घर में एंट्री:
1. एजाज खान
2. निक्की तंबोली
3. जैस्मीन भसीन
4. अभिनव शुक्ला
5. शहजाद देओल
6. पवित्र पुनिया
7. राहुल वैद्य
इन कंटेस्टेंट्स को स्पेशल ऑडियंस ने किया रिजेक्ट
1. रुबीना दिलैक
2. निशांत सिंह मलकानी
3. जान कुमार सानू
4. सारा गुरपाल
स्पेशल ऑडियंस/तूफानी सीनियर्स
1. सिद्धार्थ शुक्ला
2. गौहर खान
3. हिना खान
अब पता चल गया है कि ‘राधे मां’ शो की कंटेस्टेंट नहीं बनेंगी। वह सिर्फ बिग बॉस के लिए प्रार्थना करने गई थीं। उन्होंने बिग बॉस के लिए दुआएं मांगी और शेरावाली के जयकारे लगाए। राधे मां ने कहा कि उन्हें ये घर बहुत पसंद आया और जब भी उनको बुलाए जाएगा वो आएंगी।
इंडियन आइडल के पहले ही सीजन में अपनी चमक दिखाने वाले राहुल वैद्य ने शो में एंट्री ले ली है। हिंदी, पंजाबी, कन्नड़, गुजराती, बंगाली जैसी कई भाषाओं में गा चुके राहुल ने बताया कि उन्हें घूमने का बहुत शौक है। उन्होंने शो में एसपी बाला सुब्रमण्यम के गाने भी गाए।
वही टीवी शो ‘गुड्डन तुमसे न हो पाएगा’ में अक्षत जिंदल का किरदार निभाने वाले एक्टर निशांत सिंह मलकानी टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन के एक कंटेस्टेंट बन गए हैं। निशांत ने बताया कि उन्हें गुस्सा बहुत आता है।
सलमान खान ने शो के पहले कंटेस्टेंट एजाज खान को इंट्रोड्यूस किया। सलमान ने उन्हें गब्बर कहकर बुलाया।
बिग बॉस शो रोजाना कलर्स चैनल पर रात 10.30 बजे से रात 11.30 बजे बजे प्रसारित होगा। वहीं दर्शक वीकेंड पर इसे रात 9 से 10 बजे तक देख सकेंगे। इसके अलावा इस शो को आप वूट ऐप पर भी देख सकते हैं। इसे देखने के लिए वूट सेलेक्ट का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। वहीं टेलिकास्ट के बाद अगले दिन एपिसोड वूट ऐप पर फ्री में देखा जा सकता है। इसके अलावा आप बिग बॉस 14 को देखने के लिए जियो टीवी और एयरटेल ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: