October 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हाथरस केस में मायावती ने की सीबीआई जांच की मांग, कहा राष्ट्रपति दें इस मामले में दखल

प्रियंका ने किया पीड़ित परिवार का नार्को टेस्ट कराने का विरोध

लखनऊ:- हाथरस कांड को लेकर पूरे देश में उबाल है। सभी राजनीतिनक पार्टियों ने अपने स्तर से सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर प्रियंका गांधी तक सभी ने हाथरस के मामले पर सरकार को घेर रखा है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव भी 4 अक्टूबर को हाथरस जाने वाले हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की बात कही है।
मायावती ने इस मामले में लगातार 2 ट्वीट करते हुए कहा कि मामले की जांच सीबीआई से या फिर माननीय सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में की जानी चाहिए। मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा है कि हाथरस जघन्य गैंगरेप काण्ड को लेकर पूरे देश में ज़बरदस्त आक्रोश है। इसकी शुरूआती आई जांच रिपोर्ट से जनता सन्तुष्ट नहीं लगती है। अतः इस मामले की सीबीआई से या फिर माननीय सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच होनी चाहिए, बसपा की मांग है। उन्होंने कहा कि देश के माननीय राष्ट्रपति यूपी से हैं। ऐसे में उनसे भी अपील है कि एक दलित होने के नाते भी इस प्रकरण में ख़ासकर सरकार के अमानवीय रवैये को ध्यान में रखकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए दखल दें।
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाथरस मामले को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने पुलिस प्रशासन द्वारा हाथरस पीड़ित परिवार का प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। साथ ही प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीड़ित परिवार के नार्को टेस्ट कराए जाने का भी विरोध किया है। उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि पीड़ित परिवार को बेवजह परेशान किया जा रहा है।

Recent Posts

%d bloggers like this: