October 20, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

वर्तमान में भी महात्मा गांधी के विचारों की प्रासंगिकता बनी हुई है : डीएम

किशनगंज:- राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जयंती के अवसर पर किशनगंज के गांधी चौक में जिला निर्वाचन पदाधिकारी- सह- जिलाधिकारी, डॉ आदित्य प्रकाश की उपस्तिथि में बिहार विधानसभा आम निर्वाचन 2020 के निमित्त स्वीप कार्यक्रम के अन्तर्गत शुक्रवार को मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया। साथ ही,मतदान हेतु शपथ ग्रहण समारोह भी हुआ।
गौरतलब है कि यहां गांधी चौक पर जिला प्रशासन के सभी पदाधिकारी उपस्थित हुए तथा महात्मा गांधी के विचारों पर विस्तृत चर्चा भी हुई । भारत स्काउट एवं गाइड के गाइड भी उक्त कार्यक्रम में शामिल हुए।

उक्त अवसर पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी- सह- जिला पदाधिकारी डॉ आदित्य प्रकाश ने सभा को संबोधित भी किया तथा उन्होंने गांधी जी को याद करते हुए कहा कि वर्तमान में भी महात्मा गांधी के विचारों की प्रासंगिकता बनी हुई है। सशक्त लोकतंत्र के निर्माण में हम सभी अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।
मौके पर बिहार विधानसभा आम निर्वाचन 2020 में सभी मतदाताओं से 07 नवंबर को होने वाले मतदान में शत प्रतिशत भागीदारी हेतु अपील किया। तदुपरांत उपस्थित सभी पदाधिकारियों,मतदाताओं और भारत स्काउट एवं गाइड के गाइडों को मतदान शपथ दिलवाया गया।
तत्पश्चात, जिला पदाधिकारी ने गांधी चौक पर अधिष्ठापित सेल्फी प्वाइंट का शुभारंभ फीता काटकर किया। साथ ही, सेल्फी क्लिक भी किया। सेल्फी प्वाइंट में सभी पदाधिकारियों ने भी सेल्फी ली और मतदान के दिन 07/11/2020 को शत प्रतिशत भागीदारी हेतु मतदाताओं को प्रेरित किया।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: