October 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जेल जाने से पहले ही पलामू में हाजत से फरार हुआ आरोपी, चौकीदार पर होगी कार्रवाई

पाटन:- पलामू जिले के नावाजयपुर थाना के हाजत से एक आरोपी मूर्तजा अंसारी फरार हो गया। मारपीट मामले में उसे हाजत में रखा गया था। जेल भेजे जाने से पहले ही वह हाजत से फरार हो गया है। उसके साथ उसके पिता जॉन इब्राहिम को भी हाजत में रखा गया था। नावाजयपुर के थाना प्रभारी साजिद हुसैन ने कहा कि चौकीदार की लापरवाही के कारण आरोपी फरार हुआ है। इस मामले में वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर कार्रवाई की जायेगी।

जानकारी के अनुसार नावाजयपुर थाना क्षेत्र के रूदीडीह गांव में जॉन इब्राहिम उर्फ बुलका ने अपने पुत्र मूर्तजा अंसारी के साथ अपने छोटे भाई की विधवा रजिया सुल्तान के साथ मारपीट की थी। इस घटना में रजिया सुल्तान गंभीर रूप से घायल हो गयी थी। गंभीर हालत में रजिया को 29 सितंबर को इलाज के लिए मेदिनीनगर के मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया था,जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है. रजिया की हालत गंभीर बनी हुयी है।

इस मामले हत्या का प्रयास करने के आरोप में पिता-पुत्र के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस केस में नावाजयपुर पुलिस बुधवार की रात दोनों पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर थाना लायी थी। आज सुबह दोनों को मेदिनीनगर सेन्ट्रल जेल भेजने की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान पुत्र मूर्तजा अंसारी थाना हाजत से फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि जॉन इब्राहिम ने 1999 में अपने छोटे भाई की हत्या की थी। इस मामले में वह बारह वर्षों तक जेल में भी रहा है। इस मामले में नावाजयपुर के थाना प्रभारी साजिद हुसैन का कहना है कि चौकीदार की लापरवाही के कारण आरोपी फरार हुआ है। इसलिए चौकीदार के खिलाफ कार्रवाई के लिए वरीय अधिकारियों को लिखा जायेगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: