October 20, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मुकदमो के फैसले भी संविधान की मर्यादा में : दीपक प्रकाश

रांची:- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने आज बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में आये सीबीआई न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि यह सत्य की जीत है। उन्होंने मुकदमे में बरी होने वाले देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवम पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ मुरली मनोहर जोशी,पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह,उमा भारती ,विनय कटियार सहित मुकदमे से जुड़े सभी वरिष्ठ नेताओं का आज के अवसर पर अभिनंदन करते हुए कहा कि सत्य परेशान हो सकता है परंतु पराजित नही।
उन्होंने कहा कि श्री राम जन्मभूमि पर भब्य मंदिर निर्माण भाजपा की प्रतिबद्धता थी परंतु विध्वंस की पक्षधर पार्टी कभी नही रही।भाजपा ने करोड़ो भारतीयों के आस्था और विश्वास का सम्मान करते हुए सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का सम्मान किया।
श्री प्रकाश ने कहा कि सीबीआई कोर्ट के आज के फैसले से यह साबित हो गया कि एक साजिश के तहत योजना बद्ध तरीके से फंसाने की कोशिश की गई थी। आज के फैसले से ऐसे चेहरे पूरी तरह बेनकाब हो चुके है।
कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम जितने मर्यादित रहे उनके मंदिर निर्माण से संबंधित मुकदमो में न्यायालय के फैसले भी उतने ही मर्यादित और सर्व सम्मत हैं।
भाजपा नेता विधायकदल के नेता एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने मुकदमे से बरी नेताओं को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भारत की संविधानिक व्यवस्था पर आज करोड़ो भारतीयों का विश्वास और बढ़ा है।
उन्होंने कहा कि न्यायालय में देर है परंतु अंधेर नही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी विरोध की राजनीति करते करते आस्था और विश्वास के साथ भी खिलवाड़ करती है।
संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह कहा कि देश केलिये आज सुखद दिन है जब आज सत्य और आस्था केलिये लंबी लोकतांत्रिक लड़ाई लड़ने वालों को न्याय मिला है।
उन्होंने मुकदमे से बरी सभी नेताओं का स्वागत और अभिनंदन किया। सीबीआई कोर्ट के फैसले का स्वागत करने वालों में प्रदेश उपाध्यक्ष नीलकंठ सिंह मुंडा ,सुनील सिंह,राज पालिवार,गंगोत्री कुजूर,प्रणव वर्मा,विनोद शर्मा,अपर्णा सेन गुप्ता,प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू,प्रदीप वर्मा,प्रदेश मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू,जेपी पटेल,मुनेश्वर साहू,नवीन जायसवाल, शर्मिला रजक,काजल प्रधान,रीता मिश्रा, कोषाध्यक्ष दीपक बंका, कार्यालय मंत्री हेमंत दास, सूरज चौरसिया, मनोज कुमार सिंह,पंकज सिन्हा, सुमन कुमार,राजश्री जयंती,शिवपूजन पाठक,प्रेम मित्तल,योगेंद्र प्रताप सिंह,रमेश पुष्कर,राजीव तिवारी,अशोक बड़ाइक,प्रदीप सिन्हा, प्रतुल शाहदेव,सरोज सिंह,अविनेश कुमार,मिस्फीका हसन,अमित कुमार,कुणाल षाड़ंगी,भानु जालान, मृत्युंजय शर्मा,राहुल अवस्थी,डॉ रवि भट्ट ,विभिन्न मोर्चा के आरती कुजूर,किसलय तिवारी,शिवशंकर उरांव, अमर कुमार बाउरी,अमरदीप यादव,पवन कुमार साहू,अनवर हयात शामिल हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: