October 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बड़ा सड़क हादसा, गाड़ी के उड़ गए परखच्चे, 5 मजदूरों की मौत

नई दिल्ली:- उज्जैन के थाना नरवर क्षेत्र के पास ट्रक और गाड़ी की भीषण टक्कर में 5 मजदूरों की मौत हो गई, जिसमें 12 मजदूर सवार थे। हादसा इतना भयंकर था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा शनिवार सुबह 4 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि ये सभी मजदूरी के लिए कटनी से नीमच जा रहे थे।
इस एक्सीडेंट की खबर मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची स्थानीय लोगों की मदद से सभी को उज्जैन के जिला चिकित्सालय में भेजा गया। ट्रक ड्राइवर हादसे के बाद से फरार हो गया. पुलिस इस हादसे की जांच में जुटी है।

जिला अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है। कई लोगों को गंभीर चोटे आई हैं. किसी का हाथ तो किसी का पैर फ्रैक्चर हो गया है। ऑर्थोपेडिक और सर्जन पूरी तरह से घायलों का इलाज और देखभाल कर रहे हैं।
सिटी मजिस्ट्रेट, उज्जैन योगेश का कहना है कि एक तूफान गाड़ी ट्रक से टकरा गई, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कुछ गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ये सभी मजदूर कटनी से नीमच जा रहे थे मजदूरी के लिए और रास्ते में ये दुःखद घटना घटित हो गई।

Recent Posts

%d bloggers like this: