October 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लोक जनशक्ति के साथ हमारे सम्बंध अच्छे, हम साथ चुनाव लड़ेंगे – रविशंकर प्रसाद

पटना:- केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बिहार में एनडीए गठबंधन पर कहा है कहा कि लोक जनशक्ति के साथ हमारे सम्बंध अच्छे हैं इस आधार पर कह सकता हूं कि हम साथ लड़ेंगे। उन्होंने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से राष्ट्रीय जनता दल के उस होर्डिंग पर सवाल किया जिसमें लालू -राबडी के चेहरा ग़ायब है। रविशंकर प्रसाद ने पूछा कि आख़िर आपको अपनी विरासत से इतनी शर्मिंदगी क्यों हैं? हालांकि अपने पंद्रह वर्षों के शासन काल के बारे में रविशंकर प्रसाद ने माना कि हम नहीं कहेंगे कि सब कुछ ठीक हो गया ।
प्रसाद पटना में आयोजित एक संवादाता सम्मेलन में कहा कि जहां बिहार में एनडीए की नीति स्पष्ट विकास की है। हमारे नेता नीतीश कुमार हैं और चुनाव में सभी घटक दलों का स्पष्ट समन्वय साथ काम करने का संकल्प है। उन्होंने विपक्षी दल में नीतीश के मुक़ाबले नेता के बारे में कहा कि इसमें अभी स्पष्टता नहीं हैं, साथ ही उनके गठबंधन से दलों के निकलने की तैयारी चल रही है, उनके अनुसार आगे कौन रहेगा, नहीं रहेगा।।ये देखना हैं।
लोक जनशक्ति पार्टी के बारे में पूछे जाने पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि एनडीए एकजुट हैं और हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे, लेकिन उन्होंने कहा कि अगर किसी को परेशानी हैं तो भाजपा उसका समाधान का रास्ता निकालेगी।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार के सात निश्चय पार्ट 2 में उन्हें बिहार के विकास की झलक लगती हैं। सीटों के समझौते के बारे में उन्होंने कहा कि प्रेस वार्ता में चर्चा करना ठीक नहीं।

Recent Posts

%d bloggers like this: