October 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अजय देवगन ने डाटर्स डे पर शेयर की बेटी न्यासा की फोटो, उसे बताया अपनी सबसे बड़ी ताकत और कमजोरी

मुंबई:- भारत सहित पूरी दुनिया में रविवार को ‘डॉटर्स डे’ मनाया गया। डॉटर्स डे के दिन बेटियों को गिफ्ट्स दिए जाते हैं और पूरा दिन अच्छे से सेलिब्रेट किया जाता है। बेटियों को समर्पित इस खास दिन को अलग-अलग देशों में अलग-अलग दिन मनाया जाता है। ‘डॉटर्स डे’ को खासकर सितंबर महीने के चौथे संडे को मनाया जाता है। इस बार डॉटर्स डे 27 सितंबर को पड़ा है।
लिहाजा पूरी दुनिया में इसे सेलिब्रेट किया जा हा है। अजय देवगन ने भी इस मौके पर अपनी बेटी न्यासा के लिए एक पोस्ट लिखा है, जो वायरल हो रहा है। अजय देवगन ने ‘डॉटर्स डे’ पर अपनी बेटी न्यासा की एक फोटो शेयर कर लिखा-मेरी बेटी, न्यासा खुद में बहुत कुछ है। मेरी सबसे तीखी क्रिटिक, मेरी सबसे बड़ी कमजोरी और स्ट्रेंथ भी है। वह अब काफी यंग हो चुकी है लेकिन मेरे और काजोल के लिए वह हमेशा बेबी गर्ल ही रहेगी। हैप्पी डॉटर्स डे। अजय देवगन के इस पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं।
बेटियों से प्यार जताने के लिए ‘डॉटर्स डे’ मनाया जाता है। भारत में बेटी दिवस मनाने की एक और वजह यह है कि बेटी के लिए लोगों को जागरुक करना। बेटी को ना पढ़ाना, उन्हें जन्म से पहले मारना, घरेलू हिंसा, दहेज और दुष्कर्म से बेटियों को बचाने के लिए भारतीयों को जागरुक करना। उन्हें यह समझाना कि बेटियां बोझ नहीं होती, बल्कि आपके घर का एक अहम हिस्सा होती हैं। अजय देवगन आखिरी बार ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड भी बनाए। 2019 की यह फिल्म सबसे कामयाब साबित हुई। वहीं, अब एक्टर अजय, अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में कैमयो करते नजर आएंगे।

Recent Posts

%d bloggers like this: