October 22, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मैक्सिको के नाले में सफाईकर्मी को मिला इंसान से बड़ा ‘चूहा’, दहशत में आए लोग

कभी आपने इंसान से बड़ा चूहा देखा है। जी हां मैक्सिको में इंसान से बड़ा एक ‘चूहा’ म‍िला है। इस चूहे का वीडियो अब सोशल मीड‍िया पर खूब शेयर क‍िया जा रहा है। आइए जानते हैं क्‍या है पूरा मामला….

मैक्सिको सिटी:- मैक्सिको में नाले की सफाई कर रहे कर्मचारी उस समय हैरत में आ गए जब उन्‍हें एक ‘विशालकाय चूहा’ मिला। ये कर्मचारी मैक्सिको स‍िटी में अरबों लीटर नाले का पानी निकाल रहे थे। इसी दौरान उन्‍हें यह विशालकाय ‘चूहा’ मिला। अधिकारियों ने जब इसकी जांच की तो पता चला कि हैलोवीन त्‍योहार मनाने के लिए यह नकली चूहा बनाया गया था। यह ‘चूहा’ गलती से नाले में चला गया था।

इस विशाल चूहे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है। यह ‘चूहा’ इतना विशाल है कि उसके आसपास खड़े लोग छोटे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कर्मचारी चूहे को साफ कर रहे हैं। वहां पर मौजूद लोग इस चूहे को नाले में देखकर हैरत में आ गए जो किसी तरह से जमीन के अंदर बने नाले की भूलभुलैया में फंस गया था।

कई लोगों ने यह भी कहा कि चूहा देखने में पूरी तरह से असली लग रहा है। इस विशालकाय चूहे की तस्‍वीर और वीडियो खूब शेयर की गई। इसके बाद एक महिला सामने आई और उसने दावा किया कि यह नकली चूहा उसका है। एवलिन नाम की इस महिला का कहना है कि उन्‍होंने यह नकली चूहा कुछ साल पहले हैलोवीन की सजावट के लिए बनवाया था।

एवलिन ने दावा किया कि भारी बारिश में उनका यह चूहा बह गया। उन्‍होंने कहा कि चूहे की तलाश के लिए जब मैंने नाले की सफाई में मदद मांगी तो कोई सामने नहीं आया। अब मुझे मेरा चूहा म‍िल गया है लेकिन मैं अभी यह तय नहीं कर पाई हूं कि मैं इसे अपने पास रखूंगी या नहीं।

Recent Posts

%d bloggers like this: