October 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

एयरटेल ने क्लाउड एनालिटिक्स स्टार्टअप वेबिओ में हिस्सेदारी ली

एयरटेल के ग्लोबल स्केल क्लाउड स्टैक का इस्तेमाल करते हुए क्लाउड एनालिटिक्स की वृद्धि को फ़ास्ट ट्रैक करना

नई दिल्ली :- टेलीकॉम प्रमुख भारती एयरटेल ने कहा कि उसने एयरटेल स्टार्टअप एक्सेलेरेटर प्रोग्राम के तहत क्लाउड एनालिटिक्स स्टार्टअप वेबिओ में रणनीतिक हिस्सेदारी ले ली है।
वेबिओ ने एंटरप्राइज क्लाउड टेलीफोनी सेगमेंट के लिए अत्याधुनिक एनालिटिक्स टूल का निर्माण किया है और एयरटेल स्टार्टअप एक्सेलेरेटर प्रोग्राम के तहत वेबिओ के समाधानों के साथ-साथ उभरती हुई प्रौद्योगिकियों को एयरटेल एक्सेस देने के दौरान वेबिओ के सॉल्यूशन को विस्तृत डिस्ट्रीब्यूशन मिलेगा। एयरटेल 2ए500 से अधिक बड़े उद्यमों और एक एकीकृत उत्पाद पोर्टफोलियो के साथ एक मिलियन से अधिक उभरते व्यवसायों में काम करता है, जिसमें एयरटेल क्लाउड, एक मल्टी-क्लाउड प्रोडक्ट और सॉल्यूसन व्यवसाय शामिल हैं।

भारती एयरटेल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर, श्री आदर्श नायर ने कहा “क्लाउड प्रौद्योगिकियां व्यवसायों को बदल रही हैं और अपने ग्राहकों को सेवा के साथ आनंद का लाभ दे रही हैं। हम अपने स्टार्टअप एक्सेलेरेटर कार्यक्रम में वेबिओ को शामिल कर रोमांचित हैं और उन्हें एयरटेल की वर्ल्ड क्लास क्लाउड सर्विस इको सिस्टम के हिस्से के रूप में अपनी
एयरटेल पोर्टफोलियो में उच्च गति की 4जी/4ण्5जी मोबाइल ब्रॉडबैंड, एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर जिसमें 1 जीबीपीएस तक की स्पीड है, एयरटेल एक्सट्रीम 4के हाइबि्रड बॉक्स के माध्यम से डिजिटल टीवी समाधान, एयरटेल पेमेंट्स बैंक के माध्यम से डिजिटल भुगतान और कनेक्टिविटी, कोलैबोरेशन, क्लाउड, और सिक्योरिटी से जुड़ी एकीकृत सेवाएं शामिल है, यह एक मिलियन से अधिक व्यवसायों को सेवाएं प्रदान करता है।

Recent Posts

%d bloggers like this: