October 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अनुराग कश्यप मामले में अपना नाम आने पर भड़की हुमा कुरैशी, बोलीं- मैं बहुत गुस्सा हूं, अब तक चुप रही…

नई दिल्ली:- एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। निर्देशक अनुराग कश्यप पर लगे आरोप के बीच अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अपना बयान जारी किया है। हुमा ने ट्विटर पर लिखा है, ”अनुराग और मैंने आखिरी बार 2012-13 में काम किया था। वे मेरे प्रिय दोस्त हैं और एक बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक। मेरे अनुभव और जानकारी में उन्होंने मेरे या किसी और के साथ कोई गलत व्यवहार नहीं किया। जो भी अपने साथ हुई घटना का दावा करता है कि उसके साथ शोषण हुआ है, उसे अथॉरिटी, पुलिस और न्यायालय में रिपोर्ट करनी चाहिए।”
हुमा ने आगे लिखा, ”अब तक मैं कुछ नहीं कह रही थी क्योंकि मैं सोशल मीडिया की लड़ाइयों और मीडिया ट्रायल में विश्वास नहीं रखती हूं। मेरा नाम जिस तरह से इस मामले में घसीटा गया है उसे लेकर मैं गुस्सा हूं। सिर्फ अपने लिए गुस्सा नहीं बल्कि उन सभी औरतों के लिए जिनकी सालों की मेहनत और संघर्ष को उनके काम की जगहों पर ऐसे बेबुनियाद आरोपों के जरिए छोटा कर दिया जाता है। मेरी अपील है कि इससे दूर रहिए।”
‘ये पुरूष और महिला दोनों की जिम्मेदारी है कि वे ‘मीटू’ की गंभीरता को सुरक्षित रखें। ये मेरा अंतिम जवाब है। कृपया इस बारे में किसी और बयान के लिए मुझसे संपर्क ना करें।
दरअसल पायल घोष ने जिस वीडियो में अनुराग पर आरोप लगाया था, उसमें हुमा क़ुरैशी और ऋचा चड्ढा का भी नाम लिया था। इस बीच अभिनेत्री पायल घोष, सोमवार को अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाने के लिए मुंबई के ओशिवारा थाने भी पहुंची थीं। लेकिन उनकी एफआईआर दर्ज नहीं हो पाई है और उन्हें थाने से खाली हाथ लौटना पड़ा है।

Recent Posts

%d bloggers like this: