October 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष से बिहार में 143 सीटों पर पार्टी उम्मीदवार को चुनाव लड़ाने का आग्रह

किशनगंज:- आसन्न बिहार विधानसभा चुनाव में लोक जन शक्ति पार्टी बिहार सांसदीय वोर्ड में सदस्यों के द्वारा 143 सीटों पर चुनाव लड़ने का पूर्व में लिए गए फैसले को किशनगंज जिला इकाई ने स्वागत योग्य बताया। पूर्व में लिए गए फैसले पर ही चुनाव लड़ने का आग्रह पार्टी नेताओं ने किया है। तथा इस आशय का एक आग्रह पत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेजा दिया गया है। उक्त जानकारी बुधवार को पार्टी जिला कार्यालय में राज्य कार्य समिति सदस्य भाई कलीमुद्दीन ने दी।
उन्होंने कहा कि इस निमित एक समर्थन- पत्र पार्टी जिलाध्यक्ष शमशाद अहमद सहित अन्य प्रमुख जिला के पार्टी नेताओं से हस्ताक्षर कराकर भेजा गया है ।
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान के बिहार फस्ट व बिहारी फस्ट कथन के आधार पर ही सुबे में केंद्र नीत विकास को गति मिलना तय है।भेजे गए पत्र में यह भी आग्रह किया गया है कि किशनगंज जिले के चार में से किसी एक विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए पार्टी जिला अध्यक्ष शमशाद अहमद सहित इकाई के नेताओं के द्वारा निमंत्रण दिया गया है और हम लोग तथा स्थानीय आवाम उनके जीत को सुनिश्चित करेंगे तथा राज्य हित में उचित नेतृत्व देने का आग्रह भी किया गया है।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: