October 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रॉयल हार्ड कोक भट्टा में मजदूर की मौत, संचालक सहित अन्य कर्मी हुए फरार

धनबाद में रॉयल हार्ड कोक भट्टा में काम के दौरान एक मजदूर की मौत हो गयी। मजदूर के परिजन इसके लिए प्रबंधक पर आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि प्रबंधक मजदूर से गार्ड का काम भी कराता था।

धनबाद:- जिले के चिरकुंडा थाना अंतर्गत नेहरू रोड स्थित रॉयल हार्ड कोक भट्टा में काम के दौरान एक मजदूर की मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही चिरकुंडा थाना प्रभारी प्रभात कुमार सिंह ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि मजदूर की मौत से घबराए भट्टा संचालक सहित अन्य कर्मी फरार हो गए है। पुलिस जब हार्ड कोक भट्टा पहुंची उस वक्त कोई भी मौजूद नहीं था। घटना की सूचना पर मृतक मजदूर के परिजन भट्टा पहुंचे। सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रबंधक की लापरवाही के कारण मौत हुई है। उन्होंने बताया कि प्रबंधक मजदूर से के काम के साथवहीं, चिरकुंडा थाना प्रभारी प्रभात कुमार सिंह ने बताया कि रख रखाव और लापरवाही के कारण मजदूर का हाथ फेन में फंस गया था। मौत पर हर पहलू की जांच की जा रही है। अगर प्रबंधक की लापरवाही दिखी तो निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी।

Recent Posts

%d bloggers like this: