October 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बीजेपी विधायकों का विधानसभा के मुख्य द्वार पर प्रदर्शन

नियोजन नीति व युवाओं को रोजगार की मांग को लेकर प्रदर्शन

रांची:- झारखंड विधानसभा मानसून सत्र के अंतिम दिन सदन की कार्यवाही शुरू होने के पहले विपक्षी विधायकों ने नियोजन नीति और युवाओं के रोजगार के सवाल पर विधानसभा के मुख्य द्वार पर प्रदर्शन किया।
विधानसभा के मुख्य द्वार विरोध प्रदर्शन कर रहे बीजेपी विधायक अमर कुमार बाउरी ने राज्य की हेमंत सरकार पर निशाना साथ हुए कहा कि पूर्ववर्ती सरकार के द्वारा दिए गए नौकरी को भी सरकार बचा नहीं पा रही है। उन्होंने कहा कि झारखंड उच्च न्यायालय में नियोजन नीति को लेकर सरकार के द्वारा मजबूती से पक्ष नहीं रखा गया, जिसके कारण करीब 18000 स्कूली शिक्षक की नियुक्ति को रद्द करने का फैसला आया है। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार के द्वारा झारखंड हाईकोर्ट में मजबूती से पक्ष नहीं रखने के कारण आज युवा बेरोजगार हो गए हैं। उन युवाओं के साथ भारतीय जनता पार्टी हमेशा खड़ा रहेगी।
इस मौके पर विधायक रणधीर सिंह ने विधान सभा सत्र के अंतिम दिन गोकुल मित्र के बकाया मानदेय के अविलंब भुगतान की मांग के साथ प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि राज्य में दूध उत्पादन को बढ़ावा देने में गोकुल मित्र की भूमिका महत्वपूर्ण होती है। ऐसे में उनके मानदेय का भुगतान नही होने से काफी परेशानी हो रही है। उन्होंने सरकार से मांग किया कि गोकुल मित्रों का मानदेय भुगतान जल्द किया जाए।
भाजपा के ही विरंची नारायण ने रांची के एक गेस्ट हाउस में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना पर रोष व्यक्त करते हुए कहा कि हेमंत सोरेन सरकार में राज्य की विधि व्यवस्था की स्थिति चरमरा गयी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: