October 20, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप

मुंबई:- इस समय बॉलीवुड गंभीर संकटों के दौर से गुजर रहा है और ऐसे में एक मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर लगा संगीन इल्जाम इस स्थिति को और खराब कर रहा है। दरअसल अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। इसके लिए उन्होंने एक ट्वीट किया और इसके जरिए पीएम मोदी से भी मदद मांगी। हालांकि ये मामला कुछ साल पुराना बताया गया है और पायल घोष अब सामने आई हैं जिस पर कई लोग सवाल भी उठा रहे हैं। इन आरोप को लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने समाचार चैनलों से बातचीत में कहा कि ये वाक्या साल 2014-15 के बाद का है जब अनुराग कश्यप `बॉम्बे वैलवेट’ की शूटिंग कर रहे थे। उस समय पायल घोष अनुराग कश्यप से मिलने उनके ऑफिस गई थीं और पहली बार वो अपने मैनेजर के साथ गई थीं। दूसरी बार वो अकेले उनके घर गईं। पायल घोष कहती हैं कि दूसरी बार जब वो उनके घर गईं तब अनुराग कश्यप ने खुद उनके लिए खाना बनाया और परोसा, इतना ही नहीं उनकी प्लेट तक उठाकर रखी। अनुराग कश्यप उस समय उनके फेसबुक पर भी थे। पायल ने कहा कि इसके बाद एक दिन वो फिर अनुराग कश्यप के घर गईं तो उस दिन अनुराग ने उनके साथ दुर्वय्व्हार किया और बेहद बुरा बर्ताव किया। पायल के मुताबिक अनुराग कश्यप ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। पायल ने कहा कि उस समय उन्हें बेहद बुरा लगा और वो वहां से चली गईं। उन्होंने कहा कि तभी उन्होंने तय कर लिया था कि वो अनुराग से कभी नहीं मिलेंगी। हालांकि उसके बाद भी उनकी अनुराग कश्यप से एक-दो बार बातचीत हुई लेकिन अनुराग के बुलाने पर भी वो उनसे नहीं मिलने गईं। पायल ने कहा है कि अनुराग कश्यप ने उन्हें तब बधाई देने के लिए फोन किया था जब वो फिल्मफेयर मैग्जीन के लिए कवर फोटो पर आई थीं। इसके बाद भी एक-दो बार बातचीत हुई होगी लेकिन कभी भी वो उनसे मिलने नहीं गईं।
परिवार वालों ने ही उन्हें शांत रहने के लिए कहा
पायल ने कहा है कि वो अपनी सुरक्षा के लिए चिंतित हैं और जब उन्होंने अनुराग कश्यप के खिलाफ `मी टू’ के साथ ट्वीट किया तो उनके परिवार वालों ने ही उन्हें शांत रहने के लिए कहा और तभी अनुराग कश्यप ने उन्हें ब्लॉक कर दिया था। उसके बाद से उनकी अनुराग के साथ कोई बात नहीं हुई। पायल का कहना है कि जो भी लोग दिखावा कर रहे हैं कि वो महिलाओं का बेहद सम्मान करते हैं और उनकी इज्जत की परवाह करते हैं लेकिन ये ही वो लोग हैं जो वास्तव में औरतों के साथ बुरा व्यवहार करते हैं।

बॉलीवुड में सब लॉबी चलती है- पायल

पायल का आरोप है कि बॉलीवुड में सब लॉबी चलती है और कोई मेरी मदद के लिए आगे नहीं आया। मेरी कुछ दोस्तों और परिवारजनों के अलावा किसी ने मुझे कॉल नहीं किया लेकिन मैं किसी से कुछ उम्मीद नहीं करती। पायल को जब बताया गया कि कंगना रनौत ने उनके समर्थन में ट्वीट किया है तो पायल ने इसके लिए कंगना का शुक्रिया अदा किया और कहा कि उन्हें ये जानकर अच्छा लगा कि कोई तो उनका समर्थन कर रहा है।

गुनहगार स्वीकार नहीं करता

पायल ने ये भी कहा कि कोई गुनहगार इस बात को स्वीकार नहीं करता कि उसने महिला के साथ गलत व्यवहार किया है, क्या निर्भया के आरोपियों ने इस बात को कबूल किया था कि उन्होंने उसके साथ गलत किया। ये समाज सिर्फ पितृ सत्तात्मक समाज है जो पुरुषों के गलत व्यव्हार को बर्दाश्त करने के लिए बोलता है। उन्होंने सवाल किया कि अब कहां गए सारे महिलावादी लोग और उनके साथ इस समय कोई नहीं है।

उनपर लगा आरोप बेबुनियाद- कश्यप

अभिनेत्री पायल घोष के आरोपों पर अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर ही प्रतिक्रिया भी दी है साथ ही इन आरोपों को उन्होंने बेबुनियाद बताया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: