October 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

विकसित बिहार की बात को भाजपा नेता वर्चुअल के माध्यम से गांव-गांव तक ले जाएंगे

किशनगंज:- आसन्न बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर किशनगंज भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने आगामी योजनाओं पर रणनीति बनाने की तैयारी में कमर कस ली है । विकसित बिहार की बात को भाजपा नेता वर्चुअल माध्यम से गांव गांव तक पहुंचएगें।
इसे लेकर सोमवार को पार्टी जिला कार्यालय धरमगंज में एक बैठक आयोजित हुई। जिसकी अध्यक्षता कर रहे पार्टी जिला अध्यक्ष सुशांत गोप ने बताया कि 25 सितंबर को होने वाले प्रत्येक शक्ति केंद्र एवं बूथ में झंडोत्तोलन कार्यक्रम, बूथ अध्यक्षों को नेमप्लेट वितरण कार्यक्रम में स्थानीय चारों विधानसभा के प्रभारी, जिला के पदाधिकारी, मंच मोर्चा के अध्यक्ष , एवं मंडल अध्यक्ष उपस्थित होकर प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में विकसित राज्य के लिए प्रदेश से आने वाले प्रचार रथ के माध्यम से पंचायत के प्रत्येक गांव मोहल्ले तक पहुंचाने की तैयारी पर निर्णय लिया गया। जिसमें एलसीडी के माध्यम से गांव गांव तक राजग सरकार के योजनाओं को पहुंचाने का काम पार्टी इकाई के नेता करेंगे ।
पार्टी जिलाध्यक्ष गोप ने दावा किया कि आने वाले चुनाव में एनडीए गठबंधन चारों विधानसभा सीट पर निश्चित रूप से जीत करेगी। सुबे में एनडीए को मजबूत करने का संकल्प पार्टी नेताओं ने लिया है ।
बैठक में निवर्तमान जिलाध्यक्ष सह राज्य परिषद सदस्य राजेश्वर बेद के पुराने अनुभव एवं मार्गदर्शन भी पार्टी नेताओं को प्राप्त हुआ। बैठक में पार्टी जिला मिडिया प्रभारी सह अधिवक्ता जय किशन कुशवाहा, जिला महामंत्री राजेश गुप्ता आदि सहित अन्य प्रमुख पार्टी कार्य समिति के नेताओं की उपस्थिति सराहनीय रही।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: